Begin typing your search above and press return to search.

जिलों के प्रभारी सचिवों का सरकार ने की नए सिरे से नियुक्ति…सचिवों को अब हर महीने जिले का दौरा कर CS मंडल को देनी होगी रिपोर्ट

जिलों के प्रभारी सचिवों का सरकार ने की नए सिरे से नियुक्ति…सचिवों को अब हर महीने जिले का दौरा कर CS मंडल को देनी होगी रिपोर्ट
X
By NPG News

रायपुर, 08 जुलाई 2020। राज्य शासन द्वारा नए सिरे से जिलों के प्रभारी सचिवों की नियुक्ति की गई है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा मंत्रालय महानदी भवन से जारी आदेश के अनुसार प्रभारी सचिवों को माह में कम से कम एक बार अपने प्रभार जिले का भ्रमण कर राज्य शासन द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा करने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभारी सचिव हर जिले के भ्रमण के संबंध में संक्षिप्त ब्यौरा प्रतिमाह मुख्य सचिव को प्रस्तुत करेंगे।

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार अपर मुख्य सचिव रेणु जी पिल्ले को जिला धमतरी, प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ को जिला सरगुजा तथा बलरामपुर और प्रमुख सचिव डाॅ. मनिन्दर कौर द्विवेदी को महासमुन्द तथा गरियाबंद जिले का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है। सचिव डाॅ. एम. गीता को जिला बेमेतरा तथा कबीरधाम, निहारिका बारिक को जिला बिलासपुर, सोनमणि बोरा को जिला बस्तर, डीडी सिंह को जिला दंतेवाड़ा, टीसी महावर को जिला गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही, रीता शांडिल्य को जिला मुंगेली, परदेशी सिद्धार्थ कोमल को जिला दुर्ग, अविनाश चंपावत को जिला बलौदाबाजार-भाटापारा तथा रायपुर, निरंजन दास को जिला जांजगीर-चांपा, प्रसन्ना आर. को जिला राजनांदगांव, उमेश अग्रवाल को जिला बालोद, अंबलगन पी. को जिला कोरबा, अलरमेलमंगई डी. को जिला रायगढ़, धनंजय देवांगन को जिला कांकेर का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार संचालक पी. दयानंद को जिला सूरजपुर, नीरज बंसोड को जिला सुकमा, संयुक्त सचिव नरेन्द्र दुग्गा को जिला कोरिया, प्रियंका शुक्ला को जिला नारायणपुर तथा कोण्डागांव, आयुक्त डाॅ. तंबोली अय्याज फकीर भाई को जिला बीजापुर और संयुक्त सचिव भोस्कर विलास संदीपान को जिला जशपुर का प्रभारी सचिव बनाया गया हैै।

Next Story