Begin typing your search above and press return to search.

नग्न अवस्था महिला रेल कर्मचारी की मिली लाश…..फ्रिज के अंदर शव को रखने की थी तैयारी… हत्या से पहले रेप की आशंका

नग्न अवस्था महिला रेल कर्मचारी की मिली लाश…..फ्रिज के अंदर शव को रखने की थी तैयारी… हत्या से पहले रेप की आशंका
X
By NPG News

यमुनानगर 24 जून 2020। हरियाणा में एक महिला कर्मचारी मंगलवार देर शाम नग्न अवस्था में अपने ही सरकारी क्वार्टर में मृत मिली. घर में चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था और उसका शव आधा फ्रिज में था. ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे किसी ने महिला की हत्या कर उसके शव को फ्रिज में रखने का प्रयास किया हो.

इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए यमुनानगर के एसपी सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ मौके का निरीक्षण करने पहुंचे. मगर अभी तक हत्या की यह गुत्थी रहस्यमय बनी हुई है. हालांकि शव की स्थिति देखकर प्रथम दृष्टिया मामला रेप का भी लग रहा है। हालांकि इस मामले में पुलिस जांच के ही बाद कुछ कहने की स्थिति में है।

बता दें कि मंगलवार देर शाम यमुनानगर की रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी में एक 57 वर्षीय महिला की हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला रेलवे वर्कशॉप की कैंटीन में काम करती थीं और घर पर अकेली रहती थीं. उनका शव बिना कपड़ों के आधा फ्रीज में और आधा फ्रिज के बाहर मिला. पहली नजर में ऐसा लग रहा था जैसे हत्या के बाद महिला के शव को फ्रिज में रखने का प्रयास किया गया हो.सूचना मिलते ही यमुनानगर के पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल मौके पर पहुंच गए. सीन ऑफ क्राइम व डॉग स्क्वायड टीमों ने भी सभी पहलुओं को बारीकी से खंगाला. एसपी ने कहा कि सरोज नामक मृतका की उम्र लगभग 57 साल थी और उनका शव उनके सरकारी क्वार्टर में मिला है. जिसे हत्यारों द्वारा फ्रिज में डालने की कोशिश की गई थी.

Next Story