Begin typing your search above and press return to search.

मॉडल की मां ने फेसबुक लाइव पर किया सुसाइड……बेटे की किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गयी थी… नहीं हुई थी सुनवाई

मॉडल की मां ने फेसबुक लाइव पर किया सुसाइड……बेटे की किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गयी थी… नहीं हुई थी सुनवाई
X
By NPG News

बांदा 11 जुलाई 2021। मॉडल और मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिया की मां ने सुसाइड करने से पहले पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए फेसबुक लाइव भी किया है। दरअसल महिला अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने गयी थी, लेकिन रिया रैकवार की मां को पहले तो पुलिस ने सुबह से शाम तक थाने में बिठाकर मानसिक दबाव बनाया और बाद में एफआईआर लिखने की बजाय उल्टा महिला के ही भाई को लॉकअप के अंदर डाल दिया. आरोप है कि पुलिस ने ऐसा उस पक्ष के कहने पर किया जिस पर अपहरण का आरोप था।

थाने में हुई बेइज्जती से शर्मिंदा महिला ने घर लौटकर रेलिंग में लटककर सुसाइड कर लिया, जिसे उसने फेसबुक पर लाइव भी किया. महिला की दो बेटियों में से एक रिया रैकवार मॉडल है जोकि देश के कई फैशन कंटेंस्ट्स में अपना खास मुकाम बना चुकी हैं. पुलिस ने बताया कि महिला एक प्राइवेट बैंक चला रही थी जिसमें कोई फ्रॉड किया गया है. इसको लेकर महिला को कोतवाली बुलाया गया था और पूछताछ की गई. घर लौटकर महिला ने शाम करीब 5 बजे फेसबुक लाइव में सुसाइड कर लिया. उधर महिला की दोनों बेटियों का रो- रोकर बुरा हाल है.

मामला शहर कोतवाली का है. तिंदवारी रोड निवासी महिला प्राइवेट बैंक भी चलाती थीं. बैंक में कुछ फ्रॉड हुआ, जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई . पुलिस ने महिला सुधा (40) वर्ष को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया था. पीड़ित परिवार के मुताबिक सुधा का बेटा दो दिन से लापता है. वह अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली गई थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की. जिससे महिला मानसिक तनाव में थी और आज भी कोतवाली गई थी जिसके बाद उसने अपने घर के अंदर कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Next Story