Begin typing your search above and press return to search.

बदमाशों ने यात्रियों से भरी बस को किया हाईजैक, अभी तक सुराग नहीं…पुलिस बोली- फाइनेंस कंपनी वाले लेकर गए….

बदमाशों ने यात्रियों से भरी बस को किया हाईजैक, अभी तक सुराग नहीं…पुलिस बोली- फाइनेंस कंपनी वाले लेकर गए….
X
By NPG News

आगरा 19 अगस्त 2020 उत्तर प्रदेश के आगरा में कार सवार बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने एक बस को हाईजैक कर लिया और ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया. बस में सवारी भी थे. अभी तक बस का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस बस की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर देर रात घटी. बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने बस को रोका. इसके बाद ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया. बदमाशों का एक साथी बस को चलाकर ले गया. बस में कई यात्री सवार थे. फिलहाल, बस की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं. बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को हाइवे पर उतार दिया है. इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी.सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर तमाम आला अफसर पहुंच गए हैं और बस की तलाश की जा रही है.

बस मालिक ने नहीं चुकाया किश्त
खबर सामने आने के बाद पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि, बस के मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था. इस पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने कंडक्टर और बदमाश को उतार दिया और बस को लेकर चले गए. पुलिस के मुताबिक, ये सूचना ड्राइवर और कंडक्टर ने दी है. उन्होंने बताया कि चार लोग थे उन्होंने खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया. पर पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई कि वह बदमाश हैं या कंपनी के कर्मचारी.

फिलहाल, पुलिस बस की तलाश कर रही है. मध्य प्रदेश पुलिस की भी मदद ली जा रही है. अभी पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पा रही है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी.

Next Story