Begin typing your search above and press return to search.

मंत्री-सांसद ने खुद अपने सामने ढहवा दी अपने बंगले की दीवार… यातायात की सुगमता और शहर को सुंदर बनाने चलवाया बुलडोजर… इससे पहले चीफ सिकरेट्री व कई सिकरेट्री ने भी तुड़वाई है दीवारें…वीडियो देखिये

मंत्री-सांसद ने खुद अपने सामने ढहवा दी अपने बंगले की दीवार… यातायात की सुगमता और शहर को सुंदर बनाने चलवाया बुलडोजर… इससे पहले चीफ सिकरेट्री व कई सिकरेट्री ने भी तुड़वाई है दीवारें…वीडियो देखिये
X
By NPG News

रायपुर, 18 जनवरी 2020। ऐसा कम ही होता है जब मंत्री खुद अपने सामने ही अपने बंगले की दीवार तोड़वा दें…लेकिन राज्धानी में महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने सौंदर्यीकरण के लिए अपने बंगले की दीवार को खुद अपने सामने ही ढहवा दिया। दरअसल महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया एवं राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा के निर्देश पर आज राजधानी में राजातालाब के वन कॉलोनी स्थित उनके बंगले की बाहरी दीवार यातायात को सुगम बनाने और शहर के सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है।

जनता की सुविधा को देखते हुए मंत्री तथा राज्यसभा सांसद ने अपने पुराने भवन की बाहरी दीवाल को 25 फीट तक तोड़ने हेतु जिला प्रशासन को निर्देशित किया। मंत्री श्रीमती भेंड़िया और कलेक्टर रायपुर भारतीदासन की उपस्थिति में आज दीवार को तोड़ा गया। रायपुर शहर को व्यवस्थित करने इससे पहले भी मुख्य सचिव आर पी मंडल, अपर मुख्य सचिव अमिताभ जैन सचिव अलरमेल मंगई ने भी अपने बंगले के सामने की दीवार को ढहा दिया था।

अनिला भेंड़िया ने कहा कि आम जनता की सुविधा सर्वोपरि है। राजधानी में यातायात के बढ़ते दबाव,राजधानी की सुंदरता के विस्तार और पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से उन्होंने अपने बंगले की दीवार को तोड़ने का निर्णय लिया है। अब सड़क के चौड़ा हो जाने से राहगीरों को आने जाने में सुविधा होगी। शहर को सुंदर बनाना हमारी जिम्मेदारी है,क्योंकि शहर भी अपना ही घर है। इसके साथ ही उन्होंने आम जनता के हित में अन्य लोगों से भी सहयोग करने की अपील की है,जिससे राजधानी रायपुर को सुगम और व्यवस्थित स्वरूप दिया जा सके। इस अवसर पर लोक निर्माण, समाज कल्याण तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Next Story