लूट का मास्टरमाइंड निकला मैकेनिकल इंजीनियर……कर्ज उतारने के लिए लूट का प्लान किया था तैयार, लेकिन प्लान हो गया चौपट….72 घंटे से भीतर पुलिस ने दबोचा

महासमुंद 25 अक्टूबर 2020। पिथौरा डाका मामले का मास्टरमाइंड मैकेनिकल इंजीनियर निकला। पुलिस ने इंजीनियर को रायपुर में धर दबोचा है। इंजीनियर का नाम विकास प्रधान है। इस मामले में पुलिस ने पहले ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मास्टरमाइंड पुलिस की पकड़ से दूर था, लेकिन आज महासमुंद पुलिस ने रायपुर से आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पिथौरा में 22 अक्टूबर की रात पिथौरा के नंदू मोहंती के घर पर लूट की कोशिश की गयी थी।

तय प्लानिंग के मुताबिक  विकास प्रधान अपने साथियों के साथ नंदू के घर धावा बोला था, लेकिन लूट कामयाब नहीं हो पायी। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ायी तो इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड विकास प्रधान निकला। विकास प्रधान पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर था, महंगे शौक की वजह से वो लाखों का कर्जदार हो गया।

उसके उपर अभी भी 10 लाख का कर्ज था, उसी कर्ज को उतारने के लिए उसने डकैती की प्लानिंग बनायी। पुलिसन  रायपुर में छुपे बैठे मास्टर माईंड विकास को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस और भी लोगों की तलाश कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.