प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान, परिजनों को नहीं था दोनों की मोहब्बत कबूल…फिर उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम…पढ़े पूरी खबर

रायपुर 6 नवंबर 2019। देर रात बेमेतरा से आये एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये धरसींवा भेज दिया गया। मृतकों में शिवानी साहू 19 वर्ष, दीपक यादव 22 वर्ष है।

घटना धरसीवां के सिलयारी चौकी की है। शिवानी साहू, दीपक यादव दोनों ही बेमेतरा के कुम्हि ग्राम रहने वाले है। पांच नवंबर की सुबह बाईक से दोनों अपने ग्राम कुम्हि से निकले थे। दोनों ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को नहीं दी थी। रात लगभग 10 बजे के आसपास सिलयारी तारेशर फाटक के आगे दीपक ने अपनी बाईक को रोड़ पर खड़ी की और फिर ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना में दोनों का शव बुरी तरह से छत-विछत हो चुका था। जिसकी सूचना सिलयारी चैकी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की पहचान कर इसकी जानकारी मृतकों के परिजनों की दी। आज सुबह परिजन बेमेतरा से धरसींवा पहुंचे हुये है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

हालांकि इस बारे में जानकारी मिली हैं कि मृतक युवक, युवती एक दूसरें को बेहद ही पसंद करते थे और शादी भी करना चाहते थे। पर अलग-अलग जाती के होने के कारण उन्हें डर था कि समाज उन्हें एक साथ रहने नहीं देगी। इस वजह से दोनों ने इस तरह का खौफनाक कदम उठाया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जाँच कर रही है। वहीँ  घटना के संबंध में पूलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जा रही हैं और इसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा कि आत्महत्या का कारण क्या था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.