दुल्हन को फिल्मी स्टाईल में भगा ले जाने प्रेमी पहुंच गया उसके ससुराल….. पति और ससुरालवालों ने पीट-पीटकर मार डाला …. इस महीने हुई थी लड़की की शादी

देवरिया 25 दिसंबर 2020। फिल्मी स्टाइल में दुल्हन को भगाने उसके ससुराल पहुंचे प्रेमी को पति और ससुरालवालों ने पीट-पीटकर मार डाला। मामला देवरिया का है। घटना देवरिया के बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय ग़ांव की बुधवार रात की है। बिहार के सिवान जिले के थाना दरौली के डरैली मठिया गांव की काजल की शादी 8 दिसम्बर को देवरिया के बनकटा थाना के नोनार पांडेय ग़ांव के विकास पाण्डेय से हुई थी।

बुधवार 23 दिसम्बर की देर रात काजल का प्रेमी पंकज मिश्रा अपने साथियों के साथ प्रेमिका के बुलाने पर उसके ससुराल पहुंच गया. लड़की की रजामंदी से उसको अपने साथ ले जाने लगा जिस पर उसके पति विकास पांडेय और ससुर जितेंद्र पांडेय ने विरोध जताया.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पंकज अपने दोस्तों के साथ किसी तरह अपनी प्रेमिका के ससुराल में चोरी-छिपे घुस गया था।

उन्होंने बताया कि उसकी योजना अपनी प्रेमिका को साथ लेकर कहीं चले जाने की थी। घटाना के बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि युवती के पति और उसके परिवार के लोगों ने  पंकज को देख लिया और उसका विरोध करने लगे। इस दौरान पंकज और उसकी प्रेमिका के ससुराल वालों के बीच हाथापाई भी हुई जिसमें युवती के पति और ससुर घायल हो गए। मिश्र ने बताया कि शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उन्होंने पंकज को पकड़ कर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

एसपी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंकज को ग्रामीणों से छुड़ाकर भाटपार रानी स्थित स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां से उसे गंभीर हालत के मद्देनजर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मिश्र ने बताया कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, बलवा और आपराधिक साजिश के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पंकज की प्रेमिका बिहार के सीवान जिले की रहने वाली है और बीते 8 दिसंबर को उसका विवाह हुआ था।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!