प्रेमी ने राजधानी के होटल में प्रेमिका का पहले किया मर्डर, फिर खुद भी दे दी जान….. युवक नेपाल का है रहने वाला… पुलिस कर रही है मामले की जांच, आज तड़के की है घटना…. वारदात के पहले हुआ था विवाद

रायपुर 3 जनवरी 2019। गोली मारकर कारोबारी की हत्या के कुछ घंटे बाद ही राजधानी में एक और बड़ी वारदात हो गयी। रायपुर में एक होटल के कमरे में पहले प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू से गोदा और फिर खुद भी फांसी से झूल गया। घटना पचपेड़ी नाका के एक होटल की है। जिस होटल मे ये वारदात हुई है, वो राजेंद्र नगर इलाके का TANDOOR-3 ढाबा है। घटना तड़के की बतायी जा रही है।

प्रेमी होटल का शेफ बताया जा रहा है, जिसका होटल की ही एक कर्मचारी के साथ प्रेम संबंध था। दोनों कई बार साथ-साथ देखे गये थे। जानकारी के मुताबिक होटल मालिक ने कर्मचारियों को होटल में ही कमरा दे रखा था। आज तड़के युवक अपनी प्रेमिका के कमरे में आया। माना जा रहा है कि इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद तैश में आकर युवक ने प्रेमिका को धारदार हथियार से गोद दिया, जिसके बाद वो लहुलुहान होकर गिर पड़ी। इधर प्रेमिका को मृत देख युवक ने भी प्रेमिका के शव के बगल में ही खुद को फांसी लगा लगी।

युवक नेपाल का रहने वाला है, जबकि लड़की महासमुंद की रहने वाली बतायी जा रही है। घटना के बाद मचे चीख पुकार के बाद अगल-बगल के कमरे से लोग घटना वाले कमरे में पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। घटना की जानकारी देते हुए सीएसपी कृष्णा पटेल ने बताया कि ….

“आज सुबह की ये घटना है, पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है, जांच कर रही है, जांच के बाद ही घटना की असली वजह सामने आ पायेगी, किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है”

Spread the love