इस महिला की टांगों के दीवानें हैं लाखों लोग…..अपने पैरों की तस्वीरें बेच महीने में लाखों कमाती है ये महिला…. जानिये क्यों महंगी इसकी टांगों की तस्वीर

नयी दिल्ली 13 नवंबर 2020। अमेरिका की 22 साल की मॉडल डिजायर गेटो की टांगों के कई लोग दीवाने हैं। दीवाने भी उतने की पैरों की तस्वीरों के लिए हजारों-लाखों खर्च करने के लिए तैयार हैं.  डिजायर गेटो इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन से अधिक फैंस हैं. हालांकि वे अब ओन्लीफैंस पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और इस अकाउंट के जरिए वे हर महीने लगभग 8 लाख बना लेती हैं. इसके लिए उन्हें बस अपने पैरों की तस्वीरें क्लिक करनी होती हैं.

गेटो ने बताया कि एक दिन एक शख्स ने मुझे मैसेज किया और मुझे अपने पैरों की 10 फोटो के लिए 300 डॉलर्स ऑफर किए. इसके अलावा उसकी और कोई डिमांड नहीं थी. मुझे पहले तो ये समझ नहीं आया लेकिन फिर एहसास हुआ कि लोगों का पैरों को लेकर भी एक अजीब ही आकर्षण है.

उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों को आपका पेडिक्योर देखना पसंद होता है, कुछ लोगों को पैरों के तलवे देखने का शौक होता है. कुछ लोग मेरे लिए स्टॉकिंग्स खरीदते हैं, कुछ लोग मेरे पैरों को स्टाइलिश जुराबों में देखना चाहते हैं. खास बात ये है कि इनमें से ज्यादातर लोगों को न्यूडिटी को लेकर कोई परवाह नहीं होती है और इन लोगों को असल मायनों में फुट फेटिश होता है. 

वे अपने पैरों की एक तस्वीर 25 डॉलर्स के लगभग बेचती हैं. उनके पैरों की तस्वीरों के अलावा वीडियो भी चर्चा में रहते हैं. वे अक्सर अपने पैरों की मसाज करते हुए वीडियो बनाती हैं और अपने पेडीक्योर का शो ऑफ करती हैं. इसके अलावा वे हील्स को पहनने और निकालने का वीडियो भी बनाती हैं. उनके ये वीडियो भी फैंस के काफी पॉपुलर हैं. 

 

उन्होंने फुट क्वीन बनने के टिप्स भी शेयर किए. उन्होंने कहा कि हमेशा अपने क्लाइंट्स से सवाल पूछे कि उन्हें कैसी तस्वीरें पसंद हैं. हर शख्स की पसंद अलग-अलग होती है. इसके अलावा लोकप्रिय फुट क्वीन के इंस्टाग्राम पेज के सहारे आप अपनी रिसर्च कर सकते हैं.

 

उन्होंने आगे कहा कि यही नहीं, फुट ज्वेलरी, सॉक्स और ऐसी ही कई चीजों के सहारे आप अपने पैरों को ट्रेंडी और आकर्षक बना सकते हैं. इसके अलावा फोटो लेते समय लाइट्स का भी काफी योगदान होता है तो एक अच्छे कैमरा और लाइट्स का भी ध्यान रखें.

डिजायर का ये भी कहना है कि उन्हें अब तक समझ नहीं आता है कि लोगों को उनके पैरों से प्यार क्यों हैं. उन्होंने कहा कि वे कई बार इन लोगों से पूछती भी हैं लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें मेरे पैरों की बनावट काफी पसंद हैं. लेकिन मैं उनकी चॉइस को लेकर जजमेंटल नहीं हूं.

डिजायर के पार्टनर 42 साल के हैं और वे अक्सर उनकी तस्वीरें खींचते हैं. मॉडल ने कहा कि उन्हें भी पैरों को लेकर प्यार समझ नहीं आता है लेकिन उन्हें कोई शिकायत नहीं है क्योंकि वे दोनों इन पैसों से कई लक्जरी छुट्टियों पर जाते हैं. 

Spread the love