नेता के भाई को गोलियों से भूना : बीच चुनाव में हुई गोलियों की बौछार….लालू यादव की पार्टी के नेता के भाई की गोली मारकर हत्या….

पूर्णिया 7 नवंबर 2020। बिहार चुनाव से जुटी एक बड़ी खबर आ रही है। बीच वोटिंग में एक नेता को भाई को गोलियों से भून दिया गाय है। घटना बिहार के पूर्णिया स्थित धमदाहा विधानसभा के सरसी की है। जहां लालू यादव की पार्टी RJD के नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मतदान के दिन हुए इस वारदात से हड़कंप मच गया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पूर्णिया भेजने की तैयारी चल रही है. बता दें कि बिहार के 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. 78 विधानसभा क्षेत्रों से कुल 1204 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. पूर्णिया जिले में भी तीसरे चरण के तहत वोटिंग हो रही है. वोटिंग के बीच बदमाशों ने बेनी सिंह की हत्या की है.

पिछले महीने बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में ​निकले हुए थे. वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके से दबोच लिया,​ जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

 

 

Spread the love