Begin typing your search above and press return to search.

महिला विधायक ने कांस्टेबल को मारा चांटा : गाड़ी रोकी तो तमतमाई लेडी विधायक ने मार दिया थप्पड़… बोली- “दो कौड़ी के पुलिसवाले, तेरी हिम्मत कैसे हुई….

महिला विधायक ने कांस्टेबल को मारा चांटा : गाड़ी रोकी तो तमतमाई लेडी विधायक ने मार दिया थप्पड़… बोली- “दो कौड़ी के पुलिसवाले, तेरी हिम्मत कैसे हुई….
X
By NPG News

जयपुर 25 जनवरी 2021। कांस्टेबल ने महिला विधायक के भतीजे की गाड़ी रोकी तो तमतमाई विधायक चाची ने कांस्टेबल को जोरदार चांटा जड़ दिया। कांस्टेबल का कसूर बस इतना था कि वो अपनी ड्यूटी निभा रहा था और गाड़ी रोककर उसकी चेकिंग कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने महिला विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर खबर ये भी आ रही है कि पुलिस पर भी कार्रवाई की तैयारी चल रही है। मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ का है. यहां से निर्दलीय महिला विधायक रमिला खरिया को भतीजे की गाड़ी रोक चालान काटना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने हेड कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. हेड कॉन्स्टेबल का नाम महेंद्र नाथ सिंह है और उन्होंने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

दरअसल हैड कांस्टेबल ने नाकेबंदी के दौरान एक वाहन को रोक कर उसकी तलाशी ली। जिसके बाद चालक ने विधायक को फोन कर दिया। गाड़ी रोके जाने से नाराज़ विधायक रमिला खड़िया ने वहां आकार कांस्टेबल को तमाचा मार दिया। मामला शहर की नागनाथ पुलिया के पास का है। यहां नाकेबंदी के दौरान हैड कांस्टेबल महेंद्र ने रास्ते से गुजर रहे एक वाहन चालक को पूछताछ के लिए रोका। जिसके बाद युवक नाराज़ हो गया और महेंद्र और बाकी पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। वाहन चालक ने पुलिसकर्मी के शर्ट का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें धमकी देने लगा।

इसके बाद युवक ने विधायक रमिला खड़िया को फोन लगाया। थोड़ी देर बाद पूर्व उप जिला प्रमुख कांतिलाल पंचाल, रजनीकांत खाब्या और अन्य कुछ लोगों के साथ मौके पर आ गए। रिपोर्ट के मुताबिक विधायक ने पुलिसकर्मियों को चिल्लाते हुए कहा “दो कौड़ी के पुलिसवालों तुम्हे किसने कहा यहां खड़ा रहने के लिए। हिम्मत कैसे हुई हमारे आदमी को रोकने की।” विधायक ने इस दौरान गुस्से में हैड कांस्टेबल महेंद्र को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद महेंद्र ने देर रात डेढ़ बजे कुशलगढ़ थाने में रिपोर्ट लिखाई।

Next Story