Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस पर चाकू से हुआ हमला, शख्स ने चाकू से पेट पर किया वार….अस्पताल में कराया गया एडमिट

एक्ट्रेस पर चाकू से हुआ हमला, शख्स ने चाकू से पेट पर किया वार….अस्पताल में कराया गया एडमिट
X
By NPG News

मुंबई 27 अक्टूबर 2020. कई हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। हमले के बाद मालवी मल्होत्रा का मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीती रात मालवी मल्होत्रा के एक पुराने दोस्त ने ही उनपर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से शरीर पर किए तीन वार हैं। इस मामले को लेकर मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल इलाज के बाद अब अभिनेत्री की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वर्सोवा पुलिस के अनुसार खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम शख्स ने हमला किया है। फिलहाल अभिनेत्री खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि यह मामला एकतरफा प्यार का है। मालवी मल्होत्रा टीवी शो ‘उड़ान’ में नजर आ चुकी है। इसके अलावा की टीवी सोप्स और फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’ भी नजर आ चुकी है।

इस केस के सिलसिले में मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस को वारदात वाली जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों से कुछ अहम सुराग मिले है। अभिनेत्री की शिकायत के मुताबिक, आरोपी योगेश महिपाल से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। जिसके बाद वह काम के सिलेसिले में उससे एक बार मिली। सोमवार की रात वह जब घर से बाहर निकली तो योगेश अपनी कार लेकर बाहर खड़ा था। वह मुझे बीच रास्ते रोकने लगा। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो उस पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वह फरार हो गया।

मालूम हो कि कई तेलगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं मालवी को हिंदी दर्शक कलर टीवी के लोकप्रिय शो ‘उड़ान’ की वजह से पहचानते हैं, मालवी डीएवी सीपीएस स्कूल मंडी की छात्रा रहीं हैं, इसके साथ ही उन्होंने छह माह एक्टिंग कोर्स मुंबई से किया है, मालवी को कविताएं लिखने का शौक है, सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहने वाली मालवी के घरवालों की ओर से फिलहाल इस बारे में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Next Story