Begin typing your search above and press return to search.

बिग बॉस का सफर हुआ खत्म…घर से बेघर हुईं यह कंटेस्टेंट.. जानिए

बिग बॉस का सफर हुआ खत्म…घर से बेघर हुईं यह कंटेस्टेंट.. जानिए
X
By NPG News

रायपुर 18 जनवरी 2020। बिग बॉस में इस हफ्ते मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के बीच काफी बड़ी लड़ाई हुई। विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका तो मधुरिमा ने विशाल की फ्राई पैन से धुलाई की। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में मधुरिमा घर से बाहर हो जाएंगी। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मधुरिमा तुली को इस बार सबसे कम वोट्स मिले हैं, जिसकी वजह से मधुरिमा को घर से बेघर होना पड़ा।

इतना ही नहीं, सलमान खान ने वीकेंड का वार में दोनों की क्लास भी लगाई है। शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान, दोनों की क्लास लगाते हैं। सलमान, विशाल से कहते हैं कि वह मधुरिमा को उकसाते हैं। तो वहीं मधुरिमा के बिहेवियर पर भी सलमान उन्हें डांटते हैं। सलमान दोनों से इतना परेशान होते हैं कि वह कहते हैं आप दोनों घर से निकल जाओ।

मधुरिमा की मां ने कहा था, ‘अगर मेरी बेटी कंटेस्टेंट है तो ये जरूरी नहीं कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी। लेकिन एक बात है कि हमेशा विशाल ही मधुरिमा को लड़ाई के लिए उकसाता है। मुझे लगता था कि दोनों नच बलिए में फेल हो गए पर बिग बॉस में दोनों एक दूसरे को समझेंगे। लेकिन दोनों तो यहां भी लड़ रहे हैं।’

Next Story