संयुक्त संचालक ने संभाग के जिला शिक्षा अधिकारियों को दिया निर्देश, महीने के अंत तक हर हाल में करे संविलियन हुए शिक्षकों को वेतन भुगतान , 27 तक मांगी अभी तक की कार्यवाही की जानकारी…..संविलियन अधिकार मंच के संयोजक विवेक बोले…..

रायपुर 25 नवंबर 2020। शिक्षाकर्मियों के अभियान का असर अब दिखने लगा है । संविलियन अधिकार मंच द्वारा चलाए जा रहे ट्विटर अभियान और राज्य कार्यालय के उच्च अधिकारियों को सौंपे ज्ञापन के बाद  लोक शिक्षण संचालनालय के संचालक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके सभी संयुक्त संचालक और जिला शिक्षा अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश जारी किए हैं कि हर हाल में 1 नवंबर 2020 को संविलियन हुए शिक्षाकर्मियों को वेतन भुगतान करना सुनिश्चित करें।

इसके बाद बिलासपुर शिक्षा संभाग के संयुक्त संचालक ने भी पत्र जारी करके संभाग के अंतर्गत आने वाले बिलासपुर कोरबा रायगढ़ सक्ति जांजगीर-चांपा मुंगेली एवं गौरेला पेंड्रा मरवाही के जिला शिक्षा अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया है कि हर हाल में इस माह के अंत तक शिक्षाकर्मियों का प्रान शिफ्टिंग और कर्मचारी कोड आबंटित कर वेतन भुगतान करना सुनिश्चित करें , साथ ही उन्होंने 27 नवंबर तक की स्थिति में जितना कार्य हुआ है उसकी भी लिखित जानकारी मांगी है,  इसके बाद शिक्षाकर्मियों को उम्मीद जगी है कि उन्हें समय पर वेतन भुगतान हो जाएगा ।

इस पर संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे का कहना है कि

“राज्य कार्यालय के स्पष्ट निर्देश के बाद अब संयुक्त संचालक ने भी मामले को संज्ञान में लिया है और यदि जिला शिक्षा अधिकारी निचले स्तर के अधिकारियों को समय पर काम करने के लिए बाध्य करते हैं तो हर हाल में हमें माह के अंतिम दिन तक वेतन भुगतान हो जाएगा, जिसकी हम उम्मीद लगाकर रखे हुए हैं और इसके लिए अपनी तरफ से हर संभव प्रयास जारी है।”

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!