Begin typing your search above and press return to search.

आईसीसी ने इस आठ टीमों की विश्व कप चैलेंज लीग स्थगित की….

आईसीसी ने इस आठ टीमों की विश्व कप चैलेंज लीग स्थगित की….
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 अगस्त 2020। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण मंगलवार (25 अगस्त) को आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप चैलेंज लीग ए की दूसरी स्पर्धा स्थगित कर दी।मतीन चैलेंज लीग ए स्पर्धाएं 2023 विश्व कप के लिए क्वॉलिफाई करने की प्रक्रिया का हिस्सा हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन 30 सितंबर से 10 अक्टूबर के बीच मलेशिया में होना था।

कनाडा, डेनमार्क, मलेशिया, कतर, सिंगापुर और वनातु की टीम को 15 लिस्ट ए मैच खेलकर अंक जुटाने थे और चैलेंज लीग ए तालिका में बेहतर स्थान हासिल करना था। कनाडा अभी अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहा है। कनाडा और सिंगापुर के समान आठ अंक हैं, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण कनाडा शीर्ष पर है।

चैलेंज लीग ए मुकाबलों के खत्म होने के बाद शीर्ष टीम पुरुष क्रिकेट विश्व कप क्वॉलिफायर प्लेऑफ में जगह बनाएगी। बता दें कि 25 अगस्त को दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना मामले भारत, ब्राजील और अमेरिका में आए हैं।

दुनिया में कोरोना संकट और ज्यादा बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के रोजाना दो लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। अबतक दुनियाभर में 2.40 करोड़ लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं और इनमें से आठ लाख 22 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

वहीं, इस बीमारी से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा एक करोड़ 65 लाख के पार पहुंच गया है। हालांकि, दुनियाभर में अभी भी 66 लाख एक्टिव केस हैं। पिछले 24 घंटे में 2.39 लाख नए मामले आए और 5827 लोगों की जान चली गई।

Next Story