comscore

पूर्व मुख्यमंत्री की तबीयत बिगड़ी… मेदांता अस्पताल में कराया गया भर्ती … डाक्टरों की टीम इलाज में जुटी

नयी दिल्ली 9 जून 2021। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कमलनाथ को बुखार हुआ था, जिसके बाद वह बुधवार सुबह अस्पताल पहुंचे.कांग्रेस दिग्गज को मेदांता अस्पताल के 15वें फ्लोर पर भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है.उनके करीबी सूत्रों ने बताया है कि उनका बीपी सुबह में अचानक बढ़ गया था। साथ ही कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखे हैं, उसके बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता में उन्हें भर्ती कराया गया है। पूर्व सीएम कई दिनों से दिल्ली में रह रहे थे।

कमलनाथ को बुखार की भी शिकायत थी। सुबह 10 बजे आवास से मेदांता में ले जाया गया है। यहां डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। कमलनाथ को अस्पताल में 15वें फ्लोर स्थित कमरा नंबर 4412 में रखा गया है। मेदांता के डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। दरअसल, कमलनाथ को हनीट्रैप मामले में एसआईटी ने नोटिस भी जारी किया है।

उनसे दो जून को भोपाल में एसआईटी पूछताछ करने वाली थी लेकिन भोपाल में न होने के कारण पूछताछ नहीं हो सकी है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बयान जारी कर कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी को दो दिन से बुखार होने के कारण रूटीन चेकअप और जांच के लिए गुरूग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में पहुंचे हैं। डॉक्टर्स की तरफ परीक्षण के उपरांत जो भी आवश्यक निर्णय होगा , लिया जाएगा।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!