गृह मंत्रालय की बैठक में मौजूद थे स्वास्थ्य मंत्री…… पॉजिटिव निकले तो मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और उपराज्यपाल सहित कई नेता को होना होगा क्वारंटीन… पत्रकारों से भी लगातार संपर्क में थे

नयी दिल्ली 17 जून 2020। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आखिरकार पॉजेटिव आयी है। हालांकि मंगलवार को पहली रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली थी, लेकिन बुधवार को करायी गयी जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।  कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सत्येंद्र जैन के संपर्क में आए लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. ऐसे में कई नेताओं को क्वारनटीन करना पड़ सकता है.

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हाल में गृह मंत्रालय की बैठक में हिस्सा लिया था. इस बैठक में वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ एक साथ कार में पहुंचे थे. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा उपराज्यपाल अनिल बैजल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत कई अफसर मौजूद थे.

ऐसे में या तो इन सभी हस्तियों को कोरोना टेस्ट कराना होगा या फिर 14 दिनों के लिए क्वारंटीन रहना पड़ेगा। दरअसल स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन तबीयत बिगड़ने से पहले वो काफी सक्रिय थे, लगातार वो बैठकें ले रहे थे, वहीं मीडिया के साथ भी लगातार वो संपर्क में थे, ऐसे में सिर्फ नेता ही नहीं कई पत्रकारों और अन्य लोगों को आइसोलेट होना होगा।

 

Spread the love