टिकटाॅक के चक्कर में लड़की की गई जान… सहेली को पानी में डूबता देख बचाई जान, लेकिन खुद हो गई हादसे का शिकार….

बीजापुर 25 अप्रैल 2020। टिकटाॅक की दिवानगी युवाओं में इस कदर बढ़ गयी हैं कि अब ये एप इन यंगस्टर्स की जान का दुश्मन बन गया है। ऐसा ही एक मामला बीजापुर से सामने आया हैं यहां पर टिकटाॅक बनाने गयी तीन सहेलियों में एक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी और दूसरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना बीजापुर के जैतालुर की है। मृतका साधना कुमारी, चांदनी भिंडे सहित तीनों सहेली टिकटाॅक वीडियों बनाने के लिये अपने गांव जैतालुर के पास स्थित कीस्टोन की खुदाई से बने तालाब आयी। यहां पर तीनों सहेलियों ने एक दूसरे का टीकटाॅक वीडियों बनाना शुरू किया। वीडियों के चक्कर में चांदनी तालाब में उतरी और गहरे पानी में डूबने लगी। अपनी सहेली को डूबता देख साधना भी पानी में कुद गयी और चांदनी को बचा लिया, पर इस हादसे का खुद भी शिकार हो गयी और उसकी डूबने से मौत हो गयी।

वहीं इस घटना की सूचना सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और चांदनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा हैं कि ब्लास्ट के जरिये खुदायी की वजह से यहां पर काफी गड्ढा हो गया हैं और इन गड्ढ़ो में 60 फिट से ज्यादा पानी भरा हुआ है। लोग इस जगह पर टिकटाॅक वीडियों बनाने के लिये आते है। हादसे का शिकार हुई लड़की को भी तालाब में भरे पानी का अंदाजा नहीं था, इस वजह से ये बड़ा हादसा हुआ है। फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया हैं और आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.