Begin typing your search above and press return to search.

न्यूड होकर पर्वत पर चढ़ती है लड़की, तस्वीरें वायरल हुईं तो बताया- यह आर्ट है

न्यूड होकर पर्वत पर चढ़ती है लड़की, तस्वीरें वायरल हुईं तो बताया- यह आर्ट है
X
By NPG News

नई दिल्ली 12 अप्रेल 2021। पर्वत और पहाड़ियों पर भी चढ़ने वालों का एक जूनून होता है. लेकिन एक लड़की ऐसी है जिसे न्यूड होकर पहाड़ियों पर चढ़ने का शौक है. हाल ही में ऐसा करते इस लड़की की तस्वीरें वायरल हुईं. उसके बाद उसने कहा कि यह एक कला है दरअसल, ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 37 वर्षीय जसोरका अमेरिका के न्यू जर्सी स्थित एक कैसिनो में काम करती है, उसे अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर करने का शौक है. एक साल पहले जसोरका को उसकी सहेली ने उसे कुछ हटकर तस्वीरें लेने वाला सुझाव दिया जिसमें न्यूड होकर पहाड़ी पर चढ़ने का सुझाव था
laura jasorka nude rock climbing
जसोरका ने बताया कि मैं आंशिक रूप से न्यूड होने से पहले चट्टान के बड़े से पत्थर पर चढ़ गईं, ऐसा पहले कभी नहीं किया था. इसके बाद मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरी फोटो की तारीफ की क्योंकि उन्हें प्रकृति के साथ इस तरह मेरा जुड़ाव अच्छा लगा. मैंने कोई भी गैरकानूनी काम नहीं किया है.उसने बताया कि वह अपनी तस्वीरें ऑनलाइन साझा करती हैं जहां उन्हें पॉजिटिव कमेंट मिलते हैं. जसोरका का कहना है कि यह एक आर्ट है. वह अन्य महिलाओं को अपने शरीर की तारीफ करने के लिए प्रोत्साहित करने की उम्मीद करती हैं. जसोरका ने यह भी कहा कि फोटो शूट करने के लिए मैं अपने दोस्तों को साथ ले जाती हूं, जिसमें ज्यादातर पुरुष रहते हैं. क्योंकि मुझे लगता है कि महिलाएं उन प्रकार की स्थितियों में अजीब महसूस करती हैं.
जसोरका के मुताबिक महिलाओं में अपने शरीर के प्रति नकारात्मक भावनाएं होती हैं, लेकिन मैं उनसे अपने डर पर काबू पाने और अपने कपड़े उतारने का आग्रह करती हूं.
laura jasorka nude rock climbing
जसोरका ने बताया कि जब वह पहली बार कपड़े के बिना ही पहाड़ी पर चढ़ने का प्लान बनाया तो काफी नर्वस थीं. अंततः वह बिना कपड़ों के पहाड़ पर चढ़ गई. जब वह न्यूड होकर जब पहाड़ी पर चढ़ीं तो उन्हें कई मुश्किलों से जूझना पड़ा. लेकिन जैसे ही वह चोटी पर पहुंची तो उन्होंने शानदार जश्न मनाया.उन्होंने कहा कि मैं दूसरों से किसी भी तरह की नफरत नहीं करती क्योंकि यह अश्लील नहीं है, यह कला है. यह भी बताया कि वह जब तस्वीरें साझा करती हैं तो उन्हें केवल सकारात्मक टिप्पणियां मिलती हैं, जिसे वे बहुत पसंद करती हैं.
laura jasorka nude rock climbing
फिलहाल जसोरका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यूजर उस पर तरह-तरह की टिप्पणियां भी कर रहे हैं. कुछ लोग इसे बहुत अच्छा बता रहे हैं तो कुछ लोग अपने-अपने सुझादिलचस्प बात यह भी है कि जसोरका अपने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी प्रोफाइल के जरिए खुद अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं. वे तस्वीरों के साथ बहुत अच्छे कैप्शन भी लिखती हैं. जसोरका की फोटोज को लोग शेयर भी करते हैं एक बात तय है कि जसोरका के जूनून ने जसोरका को अलग पहचान दिलाई. यह बात सच है कि इंसान का जुनून उसके लिए काफी होता है. इंसान ऐसे काम करके दिखा देता है जिनके बारे में लोग कल्पना नहीं कर सकते..

Next Story