सुशांत की मौत के 30 दिन बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंक‍िता का पहला पोस्ट….श्रद्धांजलि के इस पोस्ट पर टूटा फैंस का दिल, कहा ‘काश वो हमारे साथ…’

मुंबई 14 जुलाई 2020। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गुमशुम हो गयी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट किया है। सुशांत की मौत के एक महीने बाद अंकिता ने भगवान का नाम लेकर अपना पहला पोस्ट किया है।  एक्टर के निधन पर जहां उनके घरवाले और करीबियों को झटका लगा था, वहीं सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शॉक्ड थीं। सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके घर भी गई थीं।  अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस लगातार कमेंट्स की बरसात करने में जुट गए है और इस मुश्किल घड़ी में एक्ट्रेस को मजबूती से काम लेने की गुजारिश कर रहे हैं।

अंकिता ने भगवान के सामने जलते दीपक की फोटो साझा कर लिखा- ‘भगवान के बच्चे’. उनके इस पोस्ट से यह साफ है क‍ि अब अंकिता धीरे-धीरे, सुशांत की मौत के सदमे से उबर रही हैं. उन्होंने भगवान का नाम लेकर नई शुरुआत की है. वहीं सुशांत की आख‍िरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एक्टर को याद किया है. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- ‘एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा’.

अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि, ‘एसएसआर (SSR) हम सभी के साथ हैं…हमारे दिलों में…।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ‘काश सुशांत हमारे बीच होते…।’ सुशांत और अंकिता के एक फैन ने लिखा है कि, ‘आज मजबूत बनी रहो अंकिता…उन्हें अपनी यादों में हमेशा जिंदा रखिएगा। वो आपके साथ हमेशा रहेंगे।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.