Begin typing your search above and press return to search.

फेडरेशन ने की शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव व सचिव से मुलाकात… चार सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा… इन मांगों को लेकर कराया ध्यान आकृष्ठ

फेडरेशन ने की शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव व सचिव से मुलाकात… चार सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा… इन मांगों को लेकर कराया ध्यान आकृष्ठ
X
By NPG News

रायपुर 27 फरवरी 2020। बजट में अब कुछ ही दिन बचे हैं….और शिक्षाकर्मियों की मांगों ने जोर पकड़ लिया है। आज फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने सचिव सुखनंदन यादव के साथ मिलकर शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव और सचिव आशीष कुमार भट्ट से मुलाकात की और मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा।
प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने आज जारी बयान में कहा कि 22 साल से कला संकाय के सहायक शिक्षक एक ही पद पर कार्य करते आ रहे है किस प्रकार सहायक शिक्षको को संविलियन के दौरान वेतन विसंगति का दंश दिया गया उसकी पीड़ा हर सहायक शिक्षक को है, छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन सहायक शिक्षको की इसी समस्याओ के निराकरण के लिए पूरी ईमानदारी से अपने हक की आवाज़ को बुलंद कर रहा है ।

श्री मिश्रा ने कहा कि जब सरकार एक पद से दूसरे पद पर जाने का लाभ शिक्षको को दे सकती है तो 22 साल से एक ही पद पर कार्य करने वाले साथियो को उनकी 22 साल की सेवा का लाभ आखिर क्यों नही देना चाहती यह चिंता का विषय है।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज सही मायने में सबसे ज्यादा समस्याओं से सहायक शिक्षक ही जूझ रहा है सबसे बड़ी समस्या यह कि हमारे साथी लगातार रिटायर्ड हो रहे है ऐसे में सरकार हमारी समस्याओ को पूरी गम्भीरता से चिंतन करे और चुनावी वायदों को इस बजट पर पूरा कर सहायक शिक्षको की समस्याओं का निदान करे।

Next Story