Begin typing your search above and press return to search.

महिला से संबंध बना रहा था तीन बच्चों का पिता, तभी गिरी दीवार…दबने से प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

महिला से संबंध बना रहा था तीन बच्चों का पिता, तभी गिरी दीवार…दबने से प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर
X
By NPG News

गढ़वा 19 जून 2021। झारखंड के गढ़वा में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया, जब अपनी प्रेमिका संग समय बीता रहे शख्स की मौत हो गई। बताया जा रहा कि दोनों के प्रेम मिलन के दौरान ही अचानक घर की दीवार गिर गई, जिसकी चपेट में प्रेमी आ गया। मलबे में दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रेमिका की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके दोनों पैर टूट गए हैं। मृतक युवक के तीन बच्चे भी हैं।

शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी महिला

पूरा मामला मेराल थाना इलाके के करकोमा गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर, घायल महिला को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेजा गया। बताया जा रहा कि महिला मेराल थाना इलाके के सिरहे की गांव की रहने वाली है। उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। करकोमा गांव में रहने वाले दशरथ भुइयां के बेटे की शादी थी। जिसमें वो शामिल होने के लिए यहां आई थीं।

बारात जाने के बाद प्रेमी को बुलाया, एक जर्जर मकान में हुई मुलाकात

रिश्तेदार के बेटे की बारात जाने के बाद महिला ने शुक्रवार रात में मौका पाकर सिरहे गांव में रहने वाले अपने प्रेमी सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम को बुला लिया। उसके आते ही दोनों यहां मौजूद बिजली सब-स्टेशन के बगल स्थित एक जर्जर मकान में चले गए। जिस समय दोनों उस घर में पहुंचे अचानक ही जोरों से बारिश शुरू हो गई। अभी उनका प्रेम मिलन चल ही रहा था कि बारिश की वजह मकान की कमजोर दीवार ढह गई।

बारिश की वजह से गिरी दीवार, प्रेमी की मौके पर ही हुई मौत

दीवार गिरने से 45 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ बाबूराम इसमें दब गया। युवती के भी दोनों पैर टूट गए और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी इतनी हिम्मत नहीं थी घर से बाहर निकल सके। तुरंत ही उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत ही मलबा हटाकर युवक को निकालने की कोशिश में जुट गए। इस बीच पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। जब तक मलबा हटाया जाता, काफी देर हो चुकी थी। बताया जा रहा कि मृतक सुरेंद्र की पत्नी और तीन बच्चे हैं। उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Next Story