Begin typing your search above and press return to search.

रेप पीड़िता के पिता ने लगा ली फांसीः बेटी के साथ हुआ था दुष्कर्म…घटना के दूसरे दिन पिता फंदे पर झूला…

रेप पीड़िता के पिता ने लगा ली फांसीः बेटी के साथ हुआ था दुष्कर्म…घटना के दूसरे दिन पिता फंदे पर झूला…
X
By NPG News

कवर्धा 19 फरवरी 2021। रेप पीड़िता के पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि बेटी के साथ हुये दुष्कर्म की घटना के बाद से ही पिता काफी परेशान था और इसी वजह से घटना के दूसरे दिन ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
जानकारी के मुताबिक घटना घोर नक्सल प्रभावित गांव तरे की है। 15 फरवरी को 50 वर्षिय मृतक की बेटी दुष्कर्म का शिकार हुई थी, जिसकी शिकायत तरे गांव थाने मे दर्ज करायी गयी थी। पीड़िता ने दुष्कर्म का आरोप दलदली माइंस में कुक का काम करने वाले रिकेश नाम के व्यक्ति पर लगाया गया था। शिकायत के बाद आरोपी को 16 फरवरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी के गिरफ्तारी वाले दिन ही पीड़िता के पिता ने गांव में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
हालांकि इस घटना के संबंध में ग्रामीणों ने पत्रकारो को बताया कि, मृतक पिता बेटी के साथ हुये दुष्कर्म और आरोपी के खिलाफ देर से कार्रवाई होने की वजह से काफी परेशान था और घटना के बाद से ही पिता गुमसुम रहने लगा था। शायद इसी सदमे की वजह से उसने आत्महत्या कर ली होगी। फिलहाल पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है और जांच जारी है।

Next Story