राजधानी में थाना प्रभारी के पिता, सास-ससुर मिले कोरोना पॉजिटिव, पूरा थाना किया गया सील….TI समेत पूरे स्टाप को भेजा गया क्वारंटाइन में

रायपुर 23 जून 2020। राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर थाना प्रभारी के पिता, सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। पीड़ितों की रिपोर्ट आने के बाद पूरे थाने को सील कर दिया गया है। साथ ही थाने के काम काज का जिम्मा टिकरापारा थाने को दे दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला पुरानी बस्ती थाने का है। पुरानी बस्ती टीआई के पिता और सास-ससुर बिहार से कुछ दिनों पहले ही रायपुर लौटे थे, जिसके बाद वे सभी घर पर ही होम क्वारंटाइन पर थे। रिपोर्ट आने के बाद अब सभी को अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी की जा रही है। वहीं इस सूचना के बाद पुरानी बस्ती थाना में हडकंप मच गया है। साथ ही पुरानी बस्ती टीआई समेत कई पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

थाना प्रभारी के परिजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे थाना परिसर को सील कर दिया है और पुरानी बस्ती थाने के कार्य की जिम्मेदारी टिकरापारा थाने को दे दी गई है। बता दें राजधानी में ये दूसरा थाना हैं जिसे पूरी तरह से सील किया गया है। इसके पहले मंदिर हसौद थाने को सील किया गया था।

Spread the love