fbpx

इस खूबसूरत अभिनेत्री के पूरे परिवार को कोरोना: एक्ट्रेस के अलावे पति और माता-पिता भी हैं संक्रमित…. 2 महीने का है बेटा…सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लिखा….

कोलकाता 11 जुलाई 2020 ।अभिनेत्री कोयल मल्लिक और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है। अभिनेत्री के पति और पिता व अभिनेता रंजीत मल्लिक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। कोयल ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को साझा किया। उन्होंने कहा है कि उनके अलावा उनके माता-पिता, पति निशपाल सिंह उर्फ राणे भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में सभी ने खुद को होम क्वॉरंटाइन कर रखा है।

कोयल ने लिखा, “बाबा, मां, राणे और मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं..सेल्फ क्वॉरंटाइन कर लिया है।”

कोयल मलिक बंगाल की बेहद जानी मानी अभिनेत्री हैं, जबकि उनके पति निश्पाल सिंह उर्फ राने जानेमाने फिल्म प्रोड्यूसर हैं. जबकि उनके पिता रंजीत मलिक और मां दीपा मलिक भी फिल्म जगत की मशहूर हस्तियां हैं. अब ये सभी चार शख्स खुद को अपने ही घर में सेल्फ क्वॉरेंटीन किए हुए हैं. हालांकि चिंताजनक बात ये है कि बीती 5 मई को ही कोयल मां बनी थीं. उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था. अभी उनका बच्चा महज दो महीने पांच दिन का हुआ है.।

अभिनेत्री द्वारा इस खबर को साझा किए जाने के बाद ही इंडस्ट्री में उनके सहकर्मी और प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए मैसेज पोस्ट कर रहे हैं।

अभिनेता प्रोसेनजीत ने लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ..सब पर ईश्वर की कृपा बनी रहे।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!