comscore

कर्मचारी ने अपने अधिकारी कर दी धुनाई……मामूली विवाद के बाद जमकर हुई मारपीट……अफसर की शिकायत पर कर्मचारी पर FIR दर्ज, गिरफ्तार…..NPG से बोले चेयरमैन कुलदीप जुनेजा….

रायपुर 5 फरवरी 2021। पैसे को लेकर हुए विवाद में एक कर्मचारी ने अपने ही अधिकारी को  बेदम पीट दिया। मामला राजधानी रायपुर का है, जहां अफसर की शिकायत के बाद अब कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामला हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी व कर्मचारी से जुड़ा है। इधर इस मामले में हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन कुलदीप जुनेजा ने रिपोर्ट तलब की है।

इस बारे में अभी तक विवाद की वजह कुछ स्पष्ट नहीं हो पायी है। जानकारी के मुताबिक हाउसिंग बोर्ड के के संपदा अदिकारी मोहम्मद सिराजुद्दीन ने अपने शिकायत में बताया है कि हाउसिंग बोर्ड के पीआरओ राजेश नायर उनसे 10 लाख की अवैध डिमांड कर रहे थे इस मामले को लेकर दोनों के बीच कई दफा विवाद भी हो चुका था।

हालांकि कुछ लोग इसे अवैध वसूली का मामला नहीं मानकर आपसी विवाद बता रहे हैं। इस मामले में दोनों तरफ से शिकायत दर्ज करायी गयी है। संपदा अधिकारी मोहम्मद सिराजुद्दीन ने रायपुर के सिविल लाइन थाने में पीआरओ राजेश नायर के खिलाफ 10 लाख की अवैध वसूली, रास्ता रोककर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने और गाली-गलौज व दुर्रव्यवहार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने फिलहाल PRO राजेश नायर को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले को हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन कुलदीप जुनेजा ने भी संज्ञान लिया है। कुलदीप जुनेजा ने NPG को बताया कि ..

मुझे भी इस बात की जानकारी मिली है, मैंने अधिकारी से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है, रिपोर्ट में जिसकी भी गलती होगी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी”

Spread the love