बुजुर्ग अपने लिये मेट्रोमोनियल साइट पर तलाश रहे थे दुल्हन…..जल्दी दुल्हन दिलाने के नाम पर शातिरों ने 53 हजार ठग लिये….बुजुर्ग ने दर्ज कराया FIR

बिलासपुर 22 अक्टूबर 2020। बुढ़ापे में शादी का शौक एक बुजुर्ग को महंगा पड़ गया। मेट्रोमोनियल साइट पर जल्दी दुल्हन तलाशने की बात कहकर बदमाशों ने बुजर्ग से 53 हजार ठग लिये। इस मामले में बिलासपुर के सरकंडा थाने में एक एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

दरअसल सरकंडा के 62 साल के बुजुर्ग खुद के लिए मेट्रोमोनियल साइट पर दुल्हन तलाश रहे थे। इस दौरान एक रिटायर्ड महिला की प्रोफाइल उन्होंने दिखा। लिंक क्लिक करने पर the India नाम की मैट्रिमोनियल साइट खुला। इस साइट पर बुजुर्ग ने अपना बायोडाटा अपलोड कर दिया। जिसके बाद खुद को द इंडिया मेट्रोमोनियल का कस्टमरकेयर एक्जेकेटिव बताते हुए रजिस्ट्रेशन कराने को कहा गया।

इसके बाद रजिस्ट्रेशन के नाम पर 3 हजार रुपये पहले ले लिये गये। उसके बाद एक के बाद एक कॉल के जरिये ठगों ने बुजुर्ग से कुल 53 हजार रूपये ठग लिये। जब कॉल आये नंबरों पर बुजुर्ग ने संपर्क करने की कोशिश की तो वो नंबर भी बंद मिला। पैसे देने के बाद हर बार जल्दी दुल्हन ढूंढने की बात कही गयी, लेकिन एक भी दुल्हन नहीं मिली, जिसके बाद बुजुर्ग ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।

Spread the love