छत्तीसगढ़ के इस विधायक का दबंग अंदाज खूब हो रहा वायरल….बाहुबली अंदाज में अफसर के घर में घुसकर कैसे तोड़ डाला पाईप लाईन…देखिए आप भी इस वीडियो को

NPG.NEWS

रायपुर 10 सितंबर 2020। छत्तीसगढ़ के एक विधायक का दबंग अंदाज इन दिनों खूब ट्रोल हो रहा है। पैर के धक्के से अफसर के बंगले का गेट खोलना…फिर अंदर घुसकर घर की पानी पाइप उखाड़ लेने का शॉट जिस अंदाज में फिल्माया गया है…उसने भले ही विधायकजी का जयकारा लगा रहे समर्थकों को खुश कर दिया हो…लेकिन, इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं।

दरअसल जिस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है, वो दो दिन पुराना है। मनेंद्रगढ़ के विधायक डॉ विनय जायसवाल ने एसईसीएल के जीएम घनश्याम सिंह के खिलाफ उनके बंगले में प्रदर्शन किया था। चिरमिरी के कुरासिया काॅलोनी क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति की समस्या ने विधायकजी को इतना उद्वेलित कर दिया कि कि कोरोना के समय 50 से अधिक समर्थकों के साथ एसईसीएल के चिरमिरी क्षेत्र के महाप्रबंधक घनश्याम सिंह के आवास पर पहुंच गए। इतने गुस्से में थे कि उन्हें इसका भी ध्यान नहीं रहा कि आफिस का टाईम है, जीएम साहब घर पर नहीं होंगे। फिर घर पर जब अफसर नहीं होंगे तो फिर वहां क्यों जाना। घर आखिर सिर्फ किसी अफसर का थोड़े होता है…घर में किसी भी अफसर के साथ अफसर के माता-पिता, पत्नी, बेटे-बेटी भी रहते हैं। कई बार बाहर से आए मेहमान भी अफसर के घर पर हो सकते हैं। फिर, घर में जबरिया घुसकर उनका अपमान क्यों किया जाए। अरे भाई! आपकी नाराजगी है अफसर से…तो अफसर के आफिस पहुंच जाइये…वहां जितना मन करे, जी भर कर तोड़-फोड़ कीजिए।

 

पर पता नहीं, काफी पढ़े-लिखे, पेशे से एमबीबीएस डाक्टर विधायकजी को उस दिन क्या हो गया था। 8 सितंबर को समर्थकों के साथ पहुंच गए जीएम के बंगले पर। विधायकजी और उनके समर्थक गेट को धक्का देकर खोला और घुस गए भीतर। आप वीडियो देखेंगे तो समझ जाएंगे कि तैयारी पूरी थी। साथ में कटर, हथौड़ी लेकर पहुंचे थे उनके लोग। उनके समर्थक विनय भैया जिंदाबाद नारे लगा रहे थे। फिर कमाल देखिए…दो-चार हाथ चलाते ही पानी के पाईप से फव्वाड़ा फूट पड़ता है। पानी का पाईप पूरी तरह ध्वस्त हो जाता है। इसके बाद विनय भैया जिंदाबाद…विनय भैया जिंदाबाज नारे लगाते समर्थक बंगले से बाहर निकल जाते हैं।

फिलहाल महाप्रबंधक घनश्याम सिंह ने चिरमिरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसमें कहा है कि तोड-फोड़ के बाद विधायक मेरे आफिस में आए, मैंने उनसे उनके कृत्य पर आपत्ति जताई तो उन्होंने कहा, मैंने एकदम सही किया है। जीएम ने अपनी शिकायत में कहा है कि विधायक के इस कृत्य पर कड़ी शिकायत दर्ज करायी है।।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.