Begin typing your search above and press return to search.

डिप्टी कलेक्टर ने CSP मंगेतर के साथ लिया दिल खुश कर देने वाला फैसला, बोलें- ‘अब तो कोरोना से जंग जीतकर ही लेंगे सात….

डिप्टी कलेक्टर ने CSP मंगेतर के साथ लिया दिल खुश कर देने वाला फैसला, बोलें- ‘अब तो कोरोना से जंग जीतकर ही लेंगे सात….
X
By NPG News

भोपाल 7 मई 2020। एक तरफ जहां देशभर में कोरोना वायरस तेजी से अपने पांव पसार रहा है। वहीं, कई ऐसे कर्मवीर भी हैं, जिनके हौसले के आगे ये वैश्विक महामारी पस्त पड़ती नज़र आती है। संकट के इस समय अगर सबसे ज्यादा कोई अहम जिम्मेदारी निभा रहा है तो वह हैं हमारे देश की पुलिस, डाक्टर और कई बड़े अफसर। वह घर परिवार से दूर होकर रात-दिन मुस्तैदी के साथ ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसी ही एक मिसाल पेश की है मध्य प्रदेश की एक डिप्टी कलेक्टर और उनके मंगेतर सीएसपी ने। जिन्होंने अपने कर्तव्यों को पृरी निष्ठा से निभाने के लिए अपनी शादी की तारीख भी स्थगित कर दी है। दोनों का कहना है कि वे शादी करेंगे तो कोरोना से जंग जीतने के बाद।

सीएसपी विकास पांडेय और डिप्टी कलेक्टर अमृता गर्ग की 17 नवंबर 2019 को सगाई हुई थी। 4 मई को सतना में शादी होनी थी।

डिप्टी कलेक्टर अमृता गर्ग और सीएसपी विकास पांडे की 4 मई को शादी की तारीख तय हुई थी। जिसकी तैयारी भी दोनों के घरवाले पहले ही कर चुके थे। लेकिन ड्यूटी और कर्तव्य के चलते इन्होंने इसे पीछे छोड़ दिया।

डिप्टी कलेक्टर ने IPS मंगेतर के साथ ...

डिप्टी कलेक्टर अमृता ने बताया-उनकी सगाई घरवालों ने पिछले साल 17 नवंबर 2019 को विकास के साथ की थी। सभी रिश्तेदार हमारी शादी क इंताजर कर रहे थे। यहां तक कि लॉकडाउन के पहले ही सारी खरीददारी हो चुकी थी। लेकिन, जैसे-जैसे तारीख पास आती गई तो वैसे-वैसे कोरोना का कहर भी बढ़ता गया। ऐसे में अब दोनों का यह फर्ज था कि हम पहले देश के बारे में सोचे ना कि अपने बारे में।

<p>                                            <strong> डिप्टी कलेक्टर यहां से की है अपनी पढ़ाई</strong><br /> बता दें कि जहां अमृता गर्ग एमपी के सतना की रहने वाली हैं। उन्होंने सतना के ऑटोनोमस पीजी कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है।</p>

वहीं, दूसरी तरफ विदिशा सीएसपी विकास पांडेय के मुताबिक, शादी की नई तारीख को लेकर फिलहाल परिवारों द्वारा कुछ तय नहीं किया गया है। उनका कहना है कि, फिलहाल, जिस तरह के हालात हैं उनमें वो सुबह 7 बजे घर से निकलते हैं तो रात 12 बजे ही घर पहुंचते हैं। इसलिए किसी से भी बात करने का समय नहीं है। विकास के मुताबिक, उन्होंने और उनकी संगिनी ने ये तय किया है कि, ‘अब जब तक कोरोना को हरा नहीं देंगे, तब तक सात फेर नहीं लेंगे।’

<p><br />  वहीं विकास भी एमपी के जबलपुर के रहने वाले हैं। सीएसपी ने जबलपुर के संत अलॉयसियस कॉलेज से पढ़ाई की है।</p>

Next Story