शहीद कर्नल की पत्नी बनी डिप्टी कलेक्टर…. राज्य सरकार ने नौकरी के साथ 5 करोड़ रुपये और जमीन भी दिया… खुद मुख्यमंत्री पहुंचे चेक और ज्वाइनिंग लेटर लेकर

हैदराबाद 22 जून 2020। चीन सीमा पर शहीद हुए कमांडिग अफसर कर्नल संतोष बाबू की पत्नी को राज्य सरकार ने डिप्टी कलेक्टर बनाया है। राज्य सरकार ने इस बाबत आदेश जारी भी कर दिया है। पत्नी को डिप्टी कलेक्टर बनाने के साथ-साथ परिवार को 5 करोड़ रुपये और 600 गज जमीन भी देने का ऐलान किया है। खुद तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर आज सूर्यापेट पहुंचे और पत्नी को 5 करोड़ का चेक और साथ ही डिप्टी कलेक्टर पद के लिए ज्वाइनिंग लेटर दिया।

आपको बता दें कि पिछले दिनों 16 बिहार रेजीमेंट के कमांडिग अफसर संतोष बाबू सहित 20 जवान भारत-चीन सीमा पर शहीद हो गये थे। राज्य सरकार ने उनकी पत्नी संतोषी को सूर्यापेट जिले में ही डिप्टी कलेक्टर बनाया है। आपको बता दें कि संतोष के परिवार में पत्नी के अलावे माता-पिता और एक बेटा-एक बेटी है।

संतोष बाबू ने हैदराबाद के सैनिक स्कूल से पढ़ाई की थी और उसके बाद एनडीए में सेलेक्ट हुए थे। उनके पिता फिजिकल एजुकेशन के टीचर हैं। आज मुख्यमंत्री ने सूर्यापेट पहुंचकर संतोष बाबू के शौर्य को नमन किया और परिवार को हर मुश्किल घड़ी में साथ खड़े होने का भरोसा भी जताया।

Spread the love