स्कूल इंस्पेक्शन के लिए गये डीईओ को स्कूल मिला बंद, प्राचार्य सहित शिक्षकों पर गिरी गाज…. नोटिस जारी कर पूछा, कहाँ थे आप.. क्यों न किया जाये आप पर कार्रवाई….

धमतरी 17 जनवरी 2020. जिला शिक्षा अधिकारी टीके साहू धमतरी और सहायक विकासखंड अधिकारी नगरी महेश्वरी ध्रुव ने नगरी विकासखंड के स्कूलो में औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने आधा दर्जन स्कूल में समय से पहले ताला बंद पाया. इस लापरवाही के चलते डीइओ धमतरी ने तत्काल हायर सेकंड्री स्कूल घोटगॉव के प्राचार्य और स्टाफ, माध्यमिक और प्राथमिक शाला बटन हर्रा के प्रधान पाठक एवं स्टाफ और माध्यमिक, प्राथमिक शाला घोटगॉव के प्रधान पाठक सहित स्टाफ को स्पष्टीकरण जारी किया है.

बताया गया की इन तीनों स्कूल में दोपहर 3 बजे से ताला बंद था जिसके चलते नोटिस जारी किया गया है. वहीँ एबीईओ नगरी ने उच्चतर माध्यमिक विद्यायल के प्राचार्य समेत पूरे स्टाफ के साथ साथ माध्यमिक शाला गट्टासिल्ली और प्राथमिक शाला कुम्हड़ाकोट के प्रधानपाठक समेत पूरे स्टाफ को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. इन सभी स्कूलों में समय से पहले 12 बजे और 3 बजे स्कूल बंद पाया गया. अधिकारियों ने बताया की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाये रखने के लिए आगे भी कार्यवाही जारी रहेगा. बच्चो के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ होने नहीं दिया जायेगा.

Spread the love