स्कूल फंड में कमीशन की मांग मामले ने पकड़ा तूल…. शिकायत कलेक्टर तक पहुंची, तो मिला कड़ी कार्रवाई का आश्वासन… जल्द गिर सकती है दोषियों पर गाज

कोरिया 11 फरवरी 2020। स्कूल फंड में कमीशन की मांग का मसला गरमाता जा रहा है। फेडरेशन ने इस मामले में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल पिछले कई महीने से स्कूल फंड में सेंध लगाने की तरकीब अधिकारियों की मिलीभगत से सामने आ रही थी। कभी स्कूल में समान सप्लाई के नाम पर कमीशन का खेल चल रहा था…तो कभी कुछ अन्य व्यवस्थाओं के जरिये फंड से राशि निकलवायी जा रही थी।

पहले भी इस मामले में कार्रवाई की गयी थी, बावजूद ये मसला थमने का नाम नहीं ले रहा था। लिहाजा आज स्कूल फ़ंड से कमीशन की मांग पर रोक लगवाने हेतु छतीसगढ़ सहायक शिक्षक फैडरेशन प्रांतीय कोषाध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में शिक्षक व शिक्षाकर्मियों के प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर से मुलाकात की और इस मामले में कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष ममता बंजारा,जिला सयोंजक संजय मेहर ,जिला महामंत्री प्रवीण साय, जिला संगठन मंत्री सम्पति साय पैंकरा, पथलगाव ब्लॉक अध्यक्ष कायम अली, फरसाबहार ब्लॉक अध्यक्ष नरेश यादव महिला प्रकोष्ठ ब्लॉक अध्यक्ष राजश्री सिंह,दुलदुला ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम कुमार शास्त्री, ब्लॉक सदस्य भजन साय पैंकरा भी उपस्थित थे। इस मामले में कलेक्टर ने संघ के निवेदन पर कार्रवाई कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

Spread the love