लिविंग में रह रही युवती की लाश मिली….युवक का पता नहीं !….घर में लगाये गये थे दो फंदे…पर मिली सिर्फ एक लाश…..रहस्य सुलझाने में जुटी पुलिस….हत्या या फिर खुदकुशी ?

रायपुर 16 फरवरी 2020। लिविंग में रह रही युवती की राजधानी में लाश मिली है। युवती की अब तक पहचान नहीं हुई है, लेकिन लेकिन वो जिस युवक के साथ रहती थी, उस युवक की पहचान हो गयी है। युवक ने पीएससी की तैयारी के नाम पर मकान को किराये पर ले रखा था। हालांकि दो महीने से युवक का कोई पता नहीं चल पाया है। इधर कमरे में युवती की करीब डेढ़ से दो महीने पुरानी लाश मिली है। युवक की गैरमौजूदगी में पुलिस का सारा शक युवक पर ही जा रहा है।

इस मामले में राजधानी की मुजगहन पुलिस पड़ताल कर रही है। जानकारी के मुताबिक खुद को विरेंद्र पटेल बताकर हाउसिंग बोर्ड कालोनी में युवक ने मकान को किराये पर लिया था। पिछले दो महीने से युवक ने कोई ना तो किराया दिया था और ना ही फोन पर जवाब दे रहा था। जिसके बाद जब मकान मालिक दूसरे किरायेदार को लेकर मकान को दिखाने पहुंचा तो पूरी घटना का राज खुला।

घर में दो फंदे लगाये गये थे, जिसमें एक फंदा तो जस का तस बना हुआ था, जबकि दूसरा फंदा कटा हुआ था, वहीं युवती नीचे गिरी हुई थी। शक है कि दोनों ने सुसाइड का प्लान बनाया होगा, लेकिन पहले युवती के मर जाने के बाद उसका हृदय परिवर्तन हो गया होगा और वो फरार हो गया। दूसरा शक हत्या का भी जा रहा है कि कहीं उसके जानबूझकर पुलिस को बरगलाने के लिए तो ऐसी घटना नहीं की। पुलिस जांच कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.