प्रेमी संग भागी युवती की मिली लाश…..1 महीने पहले भागकर शादी कर लेने की आयी थी खबर…. मारपीट के मिले निशान, हत्या या आत्महत्या? पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर 19 दिसंबर 2020। प्रेमी के साथ शादी करने वाली युवकी का शव मिला है। हालांकि ये हत्या है या आत्महत्या ? इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि देखने में यही मालूम हो रहा है कि हत्या कर शव को लटकाया गया है। मामला बिलासपुर के सीपत क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक करीब एक महीने पहले रेशमा नाम की युवती अपने प्रेमी रोहित पटेल के साथ भाग गयी थी, दोनों ने बाद में शादी कर ली और फिर मटियारा में रहने लगे। रोहित पहले से शादी शुदा था और दो बच्चों का बाप था। लेकिन प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी रोहित को छोड़कर चली गयी थी।

इधर शादी के बाद रेशमा के परिजन भी इस रिश्ते को कबूल कर चुके थे, लेकिन कल जब कई दफा फोन करने के बाद रेशमा से संपर्क नहीं हुआ, तो परिजन ढूंढते हुए उसे मोहरा के मटियारी पहुंचे। परिजनों ने घर के बाहर से बंद पाया, जिसमें ताला लटका हुआ था।

जिसके बाद पड़ोसियों के मदद से लोगों ने जब घर से अंदर झांककर देखा तो रेशमा फंदे में लटके हुए मिली। परिजनों का आरोप है कि रेशमा को पहले मारा गया और फिर उसे फंदे पर लटकाया गया। शव देखकर मारपीट के निशान चेहरे और शरीर पर नजर आ रहे हैं। घटना के बाद से ही पति रोहित पटेल का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस को पति पर शक है, हालांकि इस मामले में अभी इसलिए कुछ नहीं कहा जा सकता है क्योंकि पति पुलिस पकड़ से दूर है।

Spread the love