कांग्रेस नेता की बेटी ने भाजपा नेता के नाती संग कर ली शादी……वैलेंटाइन डे पर रिसोर्ट में हुई ये शादी..

बैंग्लुरू 15 फरवरी 2021। बंगलूरू में हुआ, जहां दो विपक्षी राजनीतिक पार्टी यानि कांग्रेस और भाजपा एक गठबंधन में बंध गए। चुनावी मैदान में तो इन दोनों पार्टियों का गठबंधन करना ना के बराबर है लेकिन निजी जिंदगी में ये संभव हुआ है। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या और भाजपा नेता एसएम कृष्णा के नाती अमृत्य हेगड़े ने शादी कर ली है और इस दिन के लिए उन्होंने वैलेंटाइन डे जैसे मौके का फायदा उठाया। ये दोनों ही नेता राज्य में भले ही एक-दूसरे के विरोधी हों लेकिन अब इन दोनों के बीच एक निजी रिश्ता बन गया है।

वैलेंटाइन डे पर कांग्रेस नेता और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार की बेटी की शादी हुई। ऐश्वर्या का रिश्ता जानी-मानी कॉफी चेन सीसीडी के दिवंगत संस्थापक वीजी सिद्धार्थ के बेटे अमृत्य हेगड़े के साथ हुआ है। बता दें कि अमृत्य हेगड़े वरिष्ठ भाजपा नेता एसएम कृष्णा के नाती हैं।

विवाह कार्यक्रम कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित एक निजी होटल में धूमधाम से हुआ। समारोह में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी भी पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी पारंपरिक तौर-तरीके से हुई है। आयोजन में कई कांग्रेसी और भाजपा नेता भी शामिल हुए, जिन्होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

Spread the love