PM मोदी की परीक्षा पे चर्चा प्रोग्राम की तारीख बदली… 16 जनवरी को नहीं अब चार दिन बाद होगा LIVE प्रसारण… राज्य सरकार ने सभी DEO को भेजा पत्र

रायपुर 15 जनवरी 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बोर्ड परीक्षार्थियों से चर्चा का कार्यक्रम बदल गया है। पहले ये कार्यक्रम 16 जनवरी को होना था, लेकिन अब वो तारीख बढ़ा दी गयी है। 20 जनवरी को सुबह 11 बजे अब ये कार्यक्रम होगा, जिसका लाइव प्रसारण होगा।’परीक्षा पे चर्चा’ में प्रधानमंत्री छात्रों को परीक्षा के लिए टिप्स देंगे और बताएंगी कि उन्हें किस प्रकार परीक्षा में शामिल होना चाहिए। इस कार्यक्रम में भारत भर से छात्र, शिक्षक और अभिभावक शामिल होंगे। यह कार्यक्रम नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम का प्रसारण, डीडी न्यूज, आल इंडिया रेडियो, एफएम व एचआरडी मंत्रालय के यूट्यूब चैनल व फेसबुक पर लाइव किया जायेगा।

अब तक देश भर के करीब तीन लाख छात्र इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करा चुके है, इनमें से करीब दो लाख बच्चों ने पीएम से सवाल भी किया है। हालांकि कार्यक्रम में करीब दो हजार बच्चों को ही शामिल होने का मौका मिलेगा। इनमें से करीब 18 से 20 बच्चे सवाल भी पूछ सकेंगे।

Spread the love