Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेटर की पूर्व पत्नी समंदर किनारे दिखाया जलवा…..इसके साथ मस्ती करती दिखी….

क्रिकेटर की पूर्व पत्नी समंदर किनारे दिखाया जलवा…..इसके साथ मस्ती करती दिखी….
X
By NPG News

मुंबई 4 अगस्त 2021। भारतीय टीम के धुरंधर गेंदबाज शमी अहमद की पूर्व पत्नी हसीन जहां अपने बयानों और अदाओं को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. हसीन ने शमी अहमद के कैरेटर और उनके खेल पर भी कुछ समय पहले सवालिया निशान लगा दिया था. हालांकि अब शमी और हसीन दोनों ही एक दूसरे से अलग अपनी लाइफ इंजॉय कर रहे हैं.

इसी बीच अब हसीन जहां की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो हसीन जहां समंदर किनारे बीच पर मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में हसीन जहां के साथ उनकी बेटी के साथ रेत में खेलती दिखाई दे रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं हसीन ब्लू कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.इसके साथ ही ब्लैक साड़ी में डांस करते हसीना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हसीन जहां ‘आई मुसीबत’ गाने पर लाराती हुई डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैंस को हसीना का ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

बता दें कि हसीना जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहती हैं. क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच का विवाद साल 2018 में मीडिया की सुर्खियों में तब आया, जब हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे.इसके बाद उन्हें जांच तक का सामना करना पड़ा था. इस झगड़े के बाद से ही दोनों फिलहाल, अलग-अलग रहते हैं. मोहम्मद शमी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज है.कई बार उन्हें उनकी कई फोटो और वीडियो के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन ट्रोल्स को तवज्जो ना देते हुए हसीन जहां सोशल मीडिया में अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं. कई यूजर्स ने हसीन जहां के लिए अपशब्‍द तक का इस्‍तेमाल किया.

Next Story