कोरोना संकट के बीच देश का पहला राजनीतिक प्रदर्शन कल….. छत्तीसगढ़ बीजेपी ने किया प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन का ऐलान…सभा या रैली नहीं… बदले अंदाज में ये प्रदर्शन कैसा होगा… जानिये

रायपुर 11 मई 2020। बीजेपी कल शराबबंदी सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी। कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच देश में पहला प्रदर्शन होगा, जो बीजेपी कल दोपहर बाद करने जा रही है। इस प्रदर्शन का अंदाज कोरोना और धारा-144 के मद्देनजर बेहद बदला हुआ होगा। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता किसी एक जगह पर जमा होकर नारेबाजी और प्रदर्शन नहीं करेंगे, बल्कि सभी नेता अपने-अपने घरों के बाहर बैठेंगे और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने इस प्रदर्शन का ऐलान किया। डॉ रमन के नेतृत्व में आज भाजपा के शीर्ष नेताओं का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल अनुसूईया उईके से मुलाकात की और शराबबंदी करने और शराब की होम डिलेवरी पर तुरंत रोक लगाने की मांग की। मजदूरों को राहत राशि वितरण की मांग भी की गयी है।

रमन सिंह ने आरोप लगाया कि  प्रदेश में मजदूर भीख मांगने की स्थिति में पहुंच गए हैं, दूसरे प्रदेशों में राज्य के मजदूर फंसे हुए हैं उनके लिए सरकार अब तक कोई कार्ययोजना नही बना पाई। उन्होने कहा कि पहली बार देखा जा रहा है कि सरकार शराब के पैसे से कोरोना के लिए फंड और गौठान के लिए फंड एकत्रित किया जा रहा है।

Spread the love