Begin typing your search above and press return to search.

पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी की मिली लाश…. हत्या या फिर आत्महत्या बन गयी पहेली… दो दिन पहले ही पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार

पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी की मिली लाश…. हत्या या फिर आत्महत्या बन गयी पहेली… दो दिन पहले ही पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार
X
By NPG News

बिलासपुर 29 मई 2021। दो पहले पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी की आज सुबह शव मिलने से सनसनी मच गयी है। लाश मिलने की सूचना के बाद मौक पर बिलासपुर पुलिस के आला अधिकारी सहित तोरवा थाना पुलिस मौके पर है। फिलहाल युवक की हत्या की गयी हैं या फिर उसने सुसाइड किया है। इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पायी है। मृतक का नाम सनी मरकाम था जो तोरवा थाना क्षेत्र के बस्ती का रहने वाला था। हालांकि परिजनों का आरोप है कि सनी की हत्या की गई। FIR में नाम नहीं होने के बाबजूद उसे हथकड़ी पहनाया और जमकर मारपीट की गई। प्रताड़ना कर उसकी हत्या की गई है।

दरसअल दो दिन पहले ही चोरी के एक आरोप में तोरवा पुलिस ने सनी मरकाम को हिरासत में लिया था, जिसके बाद से उसे पूछताछ के लिए लाया गया था। पूछताछ के बाद चोरी का माल बरामद करने के लिए हेड काॅस्टेबल और कांस्टेबल आरोपी को मौके पर ले कर गये थे। इस दौरान हड़कड़ी पहने आरोपी सनी मरकाम पुलिस की आंखो में धूल झोंक कर फरार हो गया था। इसके बाद से ही तोरवा पुलिस आरोपी की खोज में जुट गयी थी। आज सुबह देवरिखुर्द चेक डेम के पास आरोपी का शव संदिग्ध परिस्तिथियों में मिला, जिसके बाद पुलिस के भी होश उड़ गये है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई है, जो इस पूरे मामले में जांच करने की बात कह रही है।
हालांकि तोरवा पुलिस ने इस मामले में पहले कहा था कि कस्टड़ी से फरार युवक के खिलाफ थाने में कोई अपराध दर्ज नहीं था। सिर्फ उसे संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए लाया गया था। इस दौरान वो हथकड़ी के साथ भाग निकला। अगर संदेह के आधार पर युवक को लाया गया था तो फिर वो हथकड़ी के साथ पुलिस कस्टडी से भागा क्यों?… और इसके दो दिन बाद ही उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक मिला।…फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की किन परिस्थितियों में मौत हुई थी।

Next Story