comscore

कोरोना पीड़ित महिला की नग्न हालत में मिली लाश… पति पत्नी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद थे आईसोलेशन पर, इलाज के दौरान पति की मौत, दूसरे दिन पत्नी की तालाब में मिली लाश…..

धमतरी 20 अप्रैल 2021। आईसोलेशन केंद्र में भर्ती एक बुजुर्ग महिला की तालाब में नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी मच गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गागरा की है। मृतिका बुधनतीन बाई 85 वर्ष और उसका पति चैतू ढीमर 90 वर्ष की कुछ दिनों पहले अचानक तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद दोनों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद दोनों को ही गांव में बने आईसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान 19 अप्रैल को ही चैतूराम की मौत हो गयी थी। सुबह अचानक मृतक की पत्नी बुधनतीन बाई आईसोलेशन वार्ड से गायब हो गयी थी, जिसके बाद उसकी लाश आज गांव के ही तालाब में तैरती हुई मिली। मृतिका बुजुर्ग महिला के शव में एक भी कपड़ा नहीं था।
इस घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को पानी से निकालकर पीएम के लिए भेजा गया। फिलहाल बुजुर्ग महिला ने आत्महत्या की या फिर कोई हादसा हुआ, इन दोनों पहलू से जोड़कर अर्जुनी पुलिस जांच में जुट गयी है।

Spread the love