सर्व शिक्षक संघ के जिला अध्यक्षों की हुई ताजपोशी…… प्रदेश के सभी जिलों में खड़ी हुई टीम….. राजधानी में महेंद्र तो उत्तर बस्तर में दीपमाला संभालेंगी कमान……देखिये पूरी सूची

रायपुर 12 जनवरी 2021। सर्व शिक्षक संघ के प्रांतीय पदाधिकारियों की नियुक्ति के बाद अब जिला अध्यक्षों की भी ताजपोशी हो गई है । सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विवेक दुबे ने प्रदेश के सभी जिलों में नए शिक्षकों को कमान सौंपते हुए अपनी टीम घोषित कर दी है । जिन्हें जिम्मेदारी मिली है उनमें शीर्ष नेतृत्वकर्ता को जगह दी गयी है।

जिलों में इन्हें दी गयी है जिम्मेदारी

कवर्धा में जितेंद्र काठले, कांकेर में दीपमाला साहू, जशपुर में विपिन ओझा, जांजगीर में कृष्णा अग्रवाल, धमतरी में विकास सिन्हा, दंतेवाड़ा में आरपी साह, बिलासपुर – आभास कुमार श्रीवास, महासमुंद में सुरेंद्र दीवान , राजनांदगांव में डैनी वर्मा, रायगढ़ – लिंगराज चौधरी, रायपुर – महेंद्र कुमार चंद्राकर, बलौदाबाजार में अभय कुमार पाण्डेय, बालोद में लोकेश कुमार बांधे, मुंगेली में राजेंद्र शर्मा, बेमेतरा में सिद्धार्थ चत्वारे, सूरजपुर में गोपाल विश्वकर्मा, गरियाबंद में जितेंद्र कुमार साहू,  गौरेला पेंड्रा मरवाही में अभिषेक शर्मा, कोंडागांव में आशीष ठावरे, बस्तर में देवेंद्र सोनी, सुकमा में कृष्ण कुमार पुजारी, सरगुजा में सुशील गुप्ता, बीजापुर में लंबोदर ठाकुर, दुर्ग में चंचल द्विवेदी, कोरिया में बालेश्वर राजवाड़े, नारायणपुर में हेमन्त कुमार भुआर्य, बलरामपुर में नयन केसरी, कोरबा में कृति कुमार लहरे को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है ।

Spread the love