comscore

कोरोना वैक्सीन से भरी ट्रक लावारिश हालात में खड़ी मिली……ड्राइवर का मोबाइल झाड़ियों में फेंका पड़ा था…..”कोवैक्सीन” के इस हाल में मिले जखीरे से मचा हड़कंप

नरसिंहपुर 1 मई 2021। एक तरफ देश कोरोना त्रासदी से गुजर रहा है, दूसरी तरफ लापरवाही भी बेइंतहा सामने आ रही है। ताज़ा मामला मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में सामने आया है, जहां कोरोना की वैक्सीन से भरी एक कन्टेनर लावारिश हालात में मिली है। कन्टेनर में लाखों डोज़ कोवैक्सीन की पड़ी है। कंटेनर में ना तो ड्राइवर है और ना ही खलासी। बिना ड्राइवर के वैक्सीन वैन मिलने से हड़कम्प मच गया है। इधर कुछ दूरी ओर ड्राइवर का मोबाइल झाड़ियों में फेंका मिला है।

ट्रक लावारिस हालत में मिलने पर  पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया. जब दूसरा ड्राइवर आया तो ट्रक को उसके गंतव्य स्थान की तरफ भिजवाया गया.

घटना नरसिंहपुर जिले के करेली इलाके की है. जहां करेली बस स्टैंड के पास ऐक्सिस बैंक के सामने सड़क किनारे एक कोल्ड चेन का कंटेनर ट्रक लावारिस हालत में चालू खड़ा हुआ था. ट्रक करीब 7 घंटे से लावारिस हालत में खड़ा था. ड्राइवर और कंडक्टर का कहीं कोई अता-पता नहीं था. स्थानीय लोगों ने जब इसे देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रक के कागजात देखकर उनके भी होश उड़ गए.

जांच में सामने आया है कि भारत बायोटेक कम्पनी की करीब 8 करोड़ रुपए कीमत की कोवैक्सीन की 2 लाख 40 हजार डोज लेकर हैदराबाद से करनाल पंजाब भेजा गया था, जो कंटेनर करेली में लावारिस हालत में खड़ा मिला है।

 

 

Spread the love