शिक्षिका का VIDEO बनाते सांसद का कुक गिरफ्तार……नहा रही महिला टीचर का वीडियो बना रहा था युवक…..लड़कियों ने दौड़ाकर पकड़ा, गिरफ्तार

जांजगीर 20 नवंबर 2020। सांसद का कुक युवती का वीडियो बनाते पकड़ा गया है। युवती के शोर मचाने पर युवक भागकर दूसरे के घर में छिप गया, जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला जांजगीर-चांपा का है। आरोपी युवक भाजपा सांसद गुहाराम अजगले का कुक है। आज युवक सांसद के पड़ोस में रहने वाला युवती का नहाते हुए वीडियो बना रहा था। इस दौरान युवक पर युवती की नजर पड़ गयी, जिसके बाद युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

जांजगीर के शिवराम कॉलोनी में भाजपा सांसद गुहाराम अजगल्ले का घर है। उनके पड़ोस में ही प्राइवेट स्कूल की एक टीचर रहती है। आज दोपहर में महिला शिक्षिका नहा रही थी, इसी दौरान सांसद का कुक चुपके से शिक्षिका के घर में दाखिल हो गया और चुपके से वीडियो शूट करने लगा। मोबाइल के फ्लैश में वीडियो शूट का पता चलते ही शिक्षिका ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया।

महिला टीचर को शोर मचाते देख सांसद का कुक वहां से भाग खड़ा हुआ और पड़ोस के घर में जाकर छुप गया। इधर महिला टीचर और उसके साथ कुछ और लड़कियों ने भी उनका पीछा किया तो वो पड़ोसी के घर में छुपा मिला। पकड़े गये युवक का नाम दिलीप साहू है। युवक के पास वीडियो बनाने वाला मोबाइल भी बरामद किया गया है। युवक वाथरूम के वेंटिलेटर में हाथ डालकर वीडियो बना रहा था।

Spread the love