ZOOM एप से नेता प्रतिपक्ष की प्रेस कांफ्रेंस पर कांग्रेस ने उठाये सवाल…. आरपी सिंह बोले- गृहमंत्रालय की एडवाइजरी के खिलाफ जाकर कौशिक क्या खुद को नरेंद्र मोदी और अमित शाह से बड़ा नेता मानने लगे हैं ?

रायपुर 4 मई 2020। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की जूम एप से वीडियो कांफ्रेंसिंग पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किये हैं। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने धरमलाल कौशिक की पत्रकार वार्ता पर पूछा है कि जिस ज़ूम चाइनीस ऐप को केंद्र सरकार ने खतरनाक माना है और खतरे की चेतावनी देते हुए राष्ट्रव्यापी एडवाइजरी जारी की है। उसी जूम ऐप का इस्तेमाल आज नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक  वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पत्रकार वार्ता के लिए कर रहे हैं।

आरपी सिंह ने पूछा है कि, क्या धरमलाल कौशिक जी अपनी ही पार्टी की केंद्र सरकार के निर्देशों की अवहेलना नहीं कर रहे हैं? क्या धरमलाल कौशिक  यह संदेश देना चाहते हैं कि वे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बड़े नेता हैं ?

कांग्रेस पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से यह मांग करती है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की एडवाइजरी के खिलाफ जाकर एक खतरनाक चाइनीज ऐप का इस्तेमाल करने वाले नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए, ताकि आम जनता में यह संदेश पहुंच सके कि केंद्र और राज्य सरकार के निर्देशों का पालन गंभीरतापूर्वक करना चाहिए।

Spread the love