Begin typing your search above and press return to search.

मुख्यमंत्री की पत्नी ने दिखायी दरियादिली, गुजरात से आए श्रद्धालुओं की दवा, मास्क और रोजमर्रा के वस्तुओं की व्यवस्था की…

मुख्यमंत्री की पत्नी ने दिखायी दरियादिली, गुजरात से आए श्रद्धालुओं की दवा, मास्क और रोजमर्रा के वस्तुओं की व्यवस्था की…
X
By NPG News

रायपुर 28 मार्च 2020। प्रदेश में कोरोना COVID 19 के संक्रमण के कारण देश व्यापी लॉग डाउन के चलते चंपारण अभनपुर में गुजरात के राजधानी अहमदाबाद से आये हुवे तकरीबन 94 श्रद्धालु फसे हुवे है जिनमे महिलाओं की संख्या ज्यादा है। चंपारण तीर्थ पूरे देश और विदेश में प्रसिद्ध है यहां पर पुष्टिमार्ग के गुरु वल्लभाचार्य का जन्म स्थल है। जहां पर पूरे देश और विदेश से श्रद्धालुओं का आवागमन पूरे वर्ष भर लगा रहता है।

इन श्रद्धालुओं के तकलीफ की जानकारी जब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल को लगी तो उन्होंने तत्काल वहां पर कपड़े से बना हुआ 200 मास्क, 100 से अधिक एंटीसेप्टिक साबुन और दूध के पैकेट की व्यवस्था करवाई। मुक्तेश्वरी बघेल ने वहां पर रुके हुए सभी श्रद्धालुओं से शांति बनाने की अपील की और कहां की उनके दवा एवं अन्य रोजमर्रा के सामग्रियों की व्यवस्था करवाई जाएगी।

इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि… श्रीमती मुक्तेश्वरी बघेल के इस दरियादिली और सहयोग को देखकर गुजरात राज्य से आए हुए श्रद्धालुओं की आंखों में आंसू आ गये और उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके धर्मपत्नी के कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि हजारों किलोमीटर दूर छत्तीसगढ़ प्रदेश में अपने पन का अहसास हो रहा है।

Next Story