Begin typing your search above and press return to search.

मुख्यमंत्री ने ढ़ाई साल को लेकर दिया मजाकिया अंदाज में जवाब…..बीजेपी के ढाई साल के कैंपेनिंग को लेकर कही ये बात…

मुख्यमंत्री ने ढ़ाई साल को लेकर दिया मजाकिया अंदाज में जवाब…..बीजेपी के ढाई साल के कैंपेनिंग को लेकर कही ये बात…
X
By NPG News

रायपुर 15 जून 2021। कांग्रेस मिशन 2023 में अभी से जुट गयी है। कांग्रेस भवन में आज बूथ स्तर तक कमेटी को मजबूत करने की दिशा मंथन का दौर चला। कांग्रेस भवन में कांग्रेस नेताओं के प्रशिक्षण शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावे प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सचिव चंदन यादव व सतपति भी मौजूद रहे। तीन घंटे से ज्यादा चले प्रशिक्षण शिविर सत्र के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि

“बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने की तैयारी शुरू हो चुकी है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की अध्यक्षता में 5 सदस्यीय कमेटी बनायी गयी है। पार्टी प्रदेश, जिला, ब्लाक और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने की तैयारी की जा रही है। सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जवाबदारी सौंपी गई है”

वही राम मंदिर जमीन के घोटाले के आरोपों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा से सवाल पूछा, उन्होंने कहा कि 2 करोड़ की जमीन 5 मिनट में 18 करोड़ की कैसे हो गयी, इसका जवाब देना चाहिये।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान छत्तीसगढ़ बीजेपी के ढ़ाई साल के कैंपेनिंग को लेकर भी तंज कसा, उन्होंने कहा कि

भाजपा के पास कुछ बताने के लिए नहीं है, ना तो 15 साल के कार्यकाल का और ना ही मोदी सरकार के 7 साल के कार्यकाल का, इसलिए सक्रिय रहने के लिए कुछ तो करना ही होगा ना। वहीं 17 जून को लेकर सोशल मीडिया में चल रही चर्चाओं पर हंसते हुए उन्होंने मीडिया से ही पूछ लिया… ये क्या है 17 जून और ढाई साल।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सवाल पूछने का अधिकार सबको है। ये पूछते हैं कि 1 साल में कितना हुआ 2 साल में कितना हुआ, तीन साल में कितना हुआ, .मोदी जी ने क्या कहा था कि 5 साल का रिपोर्ट कार्ड दूंगा… चुनाव के पहले तक नहीं दिये.. ये किस मुंह से हिसाब की बात करते हैं।

Next Story