राजधानी रायपुर में पिछले तीन घंटे से हो रही है लगातार बारिश…..राजधानी में ठंड अपने सबसे न्यूनतम स्तर पर… रायपुर, बिलासपुर सहित इन इलाकों में हो रही है बारिश

रायपुर 2 जनवरी 2020 । राजधानी रायपुर  सहित पूरे प्रदेश का मौसम अचानक से बदल गया है। रायपुर में पिछले दो घंटे से बारिश हो रही है। बारिश की वजह से राजधानी रायपुर का तापमान अचानक से गिर गया है। राजधानी रायपुर के अलावे बिलासपुर, कोरबा, कवर्धा, जांजगीर, राजनांदगांव व दुर्ग भिलाई के कई इलाकों के साथ-साथ सरगुजा के कई हिस्सों में बारिश हो रही है।

राजधानी रायपुर में कंपकंपा देने वाली ठंड पड़नी शुरू हो गयी है। राजधानी में जहां तापमान 20 के करीब रहा करता था, अचानक से वो तापमान 10 के करीब पहुंच गया है। माना जा रहा है कि सिर्फ आज ही नहीं कल भी बारिश इसी तरह से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में दस्तक देगी।

राजधानी रायपुर में बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है, वहीं विजिबिलिटी भी काफी कम हो गयी है। माना जा रहा है कि अगर ऐसी ही स्थिति रही तो उड़ान प्रभावित हो सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक बिहार में द्रोणिका का असर में छत्तीसगढ़ में भी पड़ रहा है। 4 जनवरी तक मौसम का हाल ऐसा ही रहने का अनुमान है।

Spread the love