fbpx

सचिन पायलट के भाजपा में शामिल होने की सुगबुगाहट..गहरे मित्र ज्योतिरादित्य से पैंतालीस मिनट की मुलाक़ात के बाद हलचल हुई तेज

नई दिल्ली,12 जुलाई 2020। सियासी हल्के में एक खबर बहुत गंभीरता से तैर रही है, यह खबर संकेत दे रही है कि, राजस्थान की कांग्रेस सरकार में डिप्टी CM रहे सचिन पायलट भाजपा में शामिल हो सकते हैं। पायलट के भाजपा की लैंडिंग की दिशा को लेकर पायलट के बेहद करीबी दोस्त ज्योतिरादित्य को इसका श्रेय दिया जा रहा है।
देर शाम ज्योतिरादित्य सिंधिया के निवास पर सचिन पायलट के गए थे। अफवाह की तर्ज़ पर खबर है कि, शाम को ही सचिन पायलट की ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के वरिष्ठतम नेता से सीधी बात कराई है।
इधर नई दिल्ली में सचिन पायलट यह कह चुके हैं

“मेरे साथ तीस विधायक हैं.. और मेरे साथ हर सूरत में खड़े हैं..”

वहीं राजस्थान CM निवास पर आयोजित होने वाली आज शाम की कोर कमेटी की बैठक अचानक औपचारिक बैठक में तब्दील कर दी गई है। अब कांग्रेस पार्टी विधायक दल की बैठक कल सुबह साढ़े दस पर होगी।
सचिन पायलट के दिल्ली में तीस विधायकों के समर्थन के दावे को मुख्यमंत्री निवास की ओर से ख़ारिज किया गया है।राजस्थान प्रदेश संगठन प्रभारी अविनाश पांडेय का दावा है कि कांग्रेस सरकार पूर्ण बहुमत में है वहीं अविनाश पांडेय
ने यह दावा भी किया है कि, उनकी ओर से सचिन पायलट से संपर्क की कोशिश की गई पर फ़ोन लगा नहीं है, उनके मोबाईल पर संदेश छोड़ा गया है।
बहरहाल आने वाले चौबीस घंटे महत्वपूर्ण हैं। जैसी खबरें सियासती गलियारों में तेज़ी से घूम रही हैं, यदि वे सही साबित हुई तो सचिन पायलट कल भाजपा का केसरिया दुपट्टा ओढ़े नज़र आ सकते हैं और ज़ाहिर है यह प्रवेश भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की मौजुदगी में तब हो सकता है जबकि राजस्थान में विधायक दलों की बैठक हो रही होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.