Begin typing your search above and press return to search.

बारात लेकर निकला दूल्हा, आधे रास्ते में पता चला कोरोना पॉजिटिव है…… बीच रास्‍ते से लौटे बाराती….पिता-पुत्र दोनों की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव, दो अस्पताल भेजे गये

बारात लेकर निकला दूल्हा, आधे रास्ते में पता चला कोरोना पॉजिटिव है…… बीच रास्‍ते से लौटे बाराती….पिता-पुत्र दोनों की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव, दो अस्पताल भेजे गये
X
By NPG News

अमेठी 21 जून 2020। खबर है उत्तर प्रदेश से। अमेठी के शुक्ल बाजार में एक शादी थी। दूल्हा बारात लेकर घर से निकला। लेकिन बीच रास्ते में कुछ ऐसा हुआ कि वो ससुराल नहीं पहुंचा पाया। हुआ ये कि शादी के लिए निकले दूल्हे और उसके पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। जैसे ही रिपोर्ट की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को मिली, उन्होंने तुरंत एक्शन लिया था। आधे रास्ते में ही बारात को रोक दिया गया।

दुल्हा और उसके पिता कुछ दिन पहले ही दिल्ली से वापस गांव विवाह के लिए ही आए थे। रिपोर्ट आते ही हरकत में आया प्रशासन गांव पहुंचा तो पता चला कि युवक बरात लेकर हैदरगढ़ के लिए निकल गया है। जिले के बाजारशुकुल के गांव बरसंड़ा निवासी राम बरन व उनका बेटा भानु प्रताप अभी कुछ दिन पहले दिल्ली से गांव आए थे।

शुक्रवार को भानु प्रताप का विवाह की तारीख थी। शाम को गांव से बारात रवाना हुई और कुछ देर बाद आई रिपोर्ट में पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले तो पुलिस ने बाराबंकी बॉर्डर से दोनों को पकड़ कर अस्पताल में भर्ती कराया है. दरअसल शुक्ल बाजार निवासी एक व्यक्ति और उस के बेटे की कई दिनों से तबीयत खराब थी. डॉक्टर ने दोनों को कोरोना जांच की सलाह दी थी. स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच के लिए सैंपल ले गई थी. शुक्रवार को बेटे की बारात जानी थी. शादी स्थगित नहीं करने का फैसला लिए दोनों ने बारात ले जाने का निर्णय लिया. इसलिए जांच रिपोर्ट आए बिना ही दूल्हे के पिता बारात लेकर बाराबंकी के हैदरगढ़ के लिए निकल पड़े.

उधर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम दोनों को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए उनके घर लेने पहुंच गई. जहां टीम को पता चला कि बाप बेटे दोनों बारात लेकर बाराबंकी चले गए हैं. स्वास्थ विभाग ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी.पुलिस हरकत में आई और बाप बेटे को बाराबंकी बॉर्डर पर पकड़ लिया और स्वास्थ्य विभाग की टीम के हवाले कर दिया, जिसके बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Next Story